हाइवे पर पलटी ट्रक, बाल-बाल बचे लोग, मकान हुआ क्षतिग्रस्त।

हाइवे पर पलटी ट्रक, बाल-बाल बचे लोग, मकान हुआ क्षतिग्रस्त। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत होलपुर जीटी रोड पर रविवार की देर रात एक ट्रक सर्विस लेन पर पलट गया, जिससे एक मकान क्षतिग्रस्त हो गया हालांकि इसमें चालक और खलासी बाल-बाल बच

हाइवे पर पलटी ट्रक, बाल-बाल बचे लोग, मकान हुआ क्षतिग्रस्त।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे  गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत   होलपुर जीटी रोड पर रविवार की देर रात एक ट्रक सर्विस लेन पर पलट गया, जिससे एक मकान क्षतिग्रस्त हो गया हालांकि इसमें चालक और खलासी बाल-बाल बच गये।

जानकारी के मुताबिक प्रयागराज  से वाराणसी की  तरफ जा रही ट्रक (एचआर 38 एए 4650) जीटी रोड के उत्तरी छोर के सर्विस लेन पर रविवार की देर रात अनियंत्रित होकर पलट गई। और अफरातफरी मच गई।

स्थानीय लोगो ने ट्रक के चालक और खलासी को बाहर निकाला और दोनो सुरक्षित रहे लेकिन सर्विस लेन के उत्तरी तरफ सडक के किनारे बना एक मकान का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

लोग गनीमत  मना रहे है कि ट्रक से मकान को और बडी क्षति न पहुंची नही तो एक बडा हादसा हो सकता था लेकिन इस हादसे में लोग बाल-बाल बच गये और केवल मकान ही  क्षतिग्रस्त हुआ।

About The Author: Swatantra Prabhat