भदोही:सुरियावां में हाईमास्क विद्युत पोल से टकराया ट्रक, टला हादसा ।

भदोही:सुरियावां में हाईमास्क विद्युत पोल से टकराया ट्रक, टला हादसा । मुकेश कुमार (रिपोर्टर ) सुरियावां भदोही । वातावरण में छाये घने कोहरे में इन दिनों सड़क हादसे बढ़ गए हैं । खासकर रात और भोर के बाद वाहनों के टकराने और पलटने की घटनाएं हो रही है। इसी क्रम में सोमवार की भोर तकरीबन

भदोही:सुरियावां में हाईमास्क विद्युत पोल से टकराया ट्रक, टला हादसा ।

मुकेश कुमार (रिपोर्टर )

सुरियावां भदोही । 

वातावरण  में छाये घने कोहरे  में इन दिनों  सड़क हादसे बढ़ गए हैं । खासकर रात और भोर के बाद  वाहनों के टकराने और पलटने की  घटनाएं हो रही है। इसी क्रम में सोमवार की भोर  तकरीबन 4:00 बजे सुरियावां थाना क्षेत्र के पूर्वी रेलवे फाटक के समीप सड़क के किनारे लगे विद्युत हाईमास्क पोल से भदोही की तरफ सीमेंट लादकर जा रही ट्रक संख्या यूपी 67 ए.टी.5835 घने कोहरे के चलते जा भिड़ी।

भदोही:सुरियावां में हाईमास्क विद्युत पोल से टकराया ट्रक, टला हादसा ।

कोहरे के कारण ट्रक चालक सड़क के किनारे लगे हाईमास्क पोल को देख नहीं पायाऔर उसमें जा भिड़ा।हादसे के बाद तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। सौभाग्य रहा कि ट्रक चालक व खलासी दोनों साफ-साफ बच गये।

लेकिन टक्कर लगने से ट्रक का अगला हिस्सा व हाईमास्क पोल दोनों क्षतिग्रस्त हो गये। दरअसल इस स्थान पर लगातार सामने आ रहे हादसों को देखते हुए यहां यातायात सुधारने को लेकर तमाम कवायद की जा रही है। मनमाने आलम और बिना विशेषज्ञों के मार्गदर्शन में किये जा रहे सुधार कार्य भी हादसों का कारण बन रहे हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel