भदोही:बाहुबली विधायक विजय मिश्रा का पोता गैंगरेप के आरोप में गिरफ्तार ।

◆वाराणसी की गायिका ने दर्ज कराया था दुष्कर्म का मुकदमा◆ ए •के • फारूखी (रिपोर्टर) ज्ञानपुर,भदोही । उत्तर प्रदेश के वाराणसी की गायिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोपी बाहुबली विधायक विजय मिश्र के पोते विकास मिश्र को गोपीगंज पुलिस ने आज सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे कौलापुर रेलवे क्रॉसिंग के पास

◆वाराणसी की गायिका ने दर्ज कराया था दुष्कर्म का मुकदमा◆

ए •के • फारूखी  (रिपोर्टर)

ज्ञानपुर,भदोही  ।

उत्तर प्रदेश के वाराणसी की गायिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोपी बाहुबली विधायक विजय मिश्र के पोते विकास मिश्र को गोपीगंज पुलिस ने आज सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे कौलापुर रेलवे क्रॉसिंग के पास से पकड़ा। पुलिस काफी दिन से उसकी तलाश कर रही थी। पुलिस सूत्रों ने कहा कि विधायक को इससे पूर्व रिश्तेदार से संपत्ति विवाद में मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले से गिरफ्तार किया था।

लेकिन, पुत्र और पौत्र पुलिस की पकड़ से बाहर थे। पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर गोपीगंज की पुलिस कौलापुर रेलवे क्रासिंग पहुंची और विकास मिश्र को गिरफ्तार कर  उसे जेल भेज दिया गया है।

बताते चलें कि वाराणसी के जैतपुरा की एक गायिका ने ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्र, उनके पुत्र और भतीजे के बेटे पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए 18 अक्टूबर को गोपीगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। रिश्तेदार के साथ संपत्ति विवाद में विधायक विजय मिश्र इस समय आगरा जेल में बंद हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।