पांच हजार के इनामी वांछित को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

महराजगंज। नौतनवां पुलिस ने पांच हजार रुपए के वांछित अभियुक्त जगरनाथ कसौधन को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को नौतनवा प्रभारी निरीक्षक छोटेलाल अपने हमराहियों के साथ गश्त कर रहे थे तभी मुखबिर द्वारा सूचना मिला की नौतनवा नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी वीरेंद्र कुमार राव के साथ मारपीट

महराजगंज। नौतनवां पुलिस ने पांच हजार रुपए के वांछित अभियुक्त जगरनाथ कसौधन को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को नौतनवा प्रभारी निरीक्षक छोटेलाल अपने हमराहियों के साथ गश्त कर रहे थे तभी मुखबिर द्वारा सूचना मिला की नौतनवा नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी वीरेंद्र कुमार राव के साथ मारपीट व गाली गलौज करते हुए हत्या की धमकी देने वाला अभियुक्त नौतनवा बाईपास रोड पर स्थित जय गुरुदेव चाय की दुकान पर मौजूद है तथा अभियुक्त कहीं भागने की फिराक में है जो खड़ा होकर गाड़ी का इंतजार कर रहा है।

मुखबिर की सूचना को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी निरीक्षक छोटेलाल ने तत्काल अभियुक्त को गिरफ्तार करने के लिए निकल पड़े जहां मुखबिर के बताए स्थान पर 5 हजार रुपए का वांछित अभियुक्त जगरनाथ कसौधन पुत्र सुखारी कसौधन निवासी वार्ड नंबर 25 गांधीनगर नौतनवां को उपरोक्त स्थान से पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय पेश कर दिया।


आपको बता दें कि बीते 2 सितंबर को नौतनवा नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी वीरेंद्र कुमार राव अपने नगर पालिका क्षेत्र में सफाई व वाटर सप्लाई चेक करने गए थे इसी बीच रेलवे स्टेशन के पास अभियुक्त जगरनाथ कसौधन मोटरसाइकिल से अधिशासी अधिकारी को खींचकर जातिसूचक गालियों के साथ मारपीट करते हुए अधिशासी अधिकारी को जान से मारने की धमकी देने लगा। जब मामला थाने गया तो दोषी अभियुक्त तब से लेकर फरार चल रहा था जहां मंगलवार को नौतनवा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय चालान कर दिया।


इस मौके पर नौतनवा थाना प्रभारी छोटेलाल, उपनिरीक्षक गौरव यादव, कांस्टेबल जितेंद्र सिंह यादव, संदीप कुमार आदि शामिल रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel