भगवान परशुराम के अपमान पर दोषी प्रशासन मांगे मांफी नही तो होगा प्रदर्शन और चक्काजाम- अम्बरीश तिवारी।

भगवान परशुराम के अपमान पर दोषी प्रशासन मांगे मांफी नही तो होगा प्रदर्शन और चक्काजाम- अम्बरीश तिवारी। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। शुक्रवार को जिला प्रशासन ने ऊंज क्षेत्र के नवधन में ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्र द्वारा सरकारी जमीन पर किये गये अवैध कब्जा को हटवाया। और इस कार्यवाही को लोग सही मान रहे

भगवान परशुराम के अपमान पर दोषी प्रशासन मांगे मांफी नही तो होगा प्रदर्शन और चक्काजाम- अम्बरीश तिवारी।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

शुक्रवार को जिला प्रशासन ने ऊंज क्षेत्र के नवधन में ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्र द्वारा सरकारी जमीन पर किये गये अवैध कब्जा को हटवाया। और इस कार्यवाही को लोग सही मान रहे है। लेकिन इसी जमीन पर भगवान परशुराम की मंदिर प्रस्तावित थी जिसके वजह से वहां पर भगवान परशुराम के नाम की होर्डिंग भी लगी थी। भगवान परशुराम की होर्डिंग के साथ प्रशासन के लोगों द्वारा अपमान करने पर जिले के ब्राह्मण संगठनों में काफी रोष है।

भगवान परशुराम के अपमान पर दोषी प्रशासन मांगे मांफी नही तो होगा प्रदर्शन और चक्काजाम- अम्बरीश तिवारी।

इसी क्रम में राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा के भदोही के जिलाध्यक्ष अम्बरीश तिवारी ने भगवान परशुराम के होर्डिंग के साथ प्रशासन द्वारा अपमान करने पर रोष व्यक्त किया। अम्बरीश तिवारी ने कहा कि प्रशासन ने जमीन पर से अवैध कब्जा खाली कराया ठीक किया लेकिन कम से कम भगवान परशुराम को सम्मानपूर्वक रख देते। कहा कि भदोही जिले के अफसरों ने भगवान परशुराम का अपमान किया है।

और अगर अब भी भदोही जिले के ब्राह्मण नही जागे तो पतन सुनिश्चित है। अम्बरीश तिवारी ने ऐलान कि अगर इस कार्य मे दोषी प्रशासन के लोग माफी नही मांगेंगे तो ब्राह्मण समाज सहित समस्त हिन्दू समाज के तरफ से इसके विरुद्ध घोर विरोध प्रदर्शन और चक्काजाम किया जाएगा। अम्बरीश तिवारी ने ब्राह्मणों से आह्वान किया कि अगर भदोही का ब्राह्मण अब भी सोता रहा तो उसके ब्राह्मणत्व पर लानत है।

इस मामले पर मौन साधे रहने वालो से कहा कि सोने वाले अपने नाम के आगे पंडित सहित ब्राह्मण का उपनाम लिखना बंद करके केवल चमचागिरी करें। अम्बरीश तिवारी के इस आह्वान से जिले में नवधन की जमीन पर भगवान परशुराम के होर्डिंग के साथ अपमान की बात काफी चर्चा में है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel