पूर्व सांसद दंपति के निधन पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

संवाददाता -राज कुमार विश्वकर्मा गोण्डा –शहर के टाउन हॉल में आयोजित शोक सभा में स्वर्गीय पूर्व सांसद सत्यदेव सिंह और उनकी पत्नी को श्रद्धांजलि अर्पित किया गया । भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष फैसल शाह ने कहा स्वर्गीय पूर्व सांसद हमारे पितातुल्य अगुवा,जनपद ही नहीं प्रदेश की राजनीति में अच्छी दखल रखने वाले हमारे

संवाददाता -राज कुमार विश्वकर्मा

गोण्डा –
शहर के टाउन हॉल में आयोजित शोक सभा में स्वर्गीय पूर्व सांसद सत्यदेव सिंह और उनकी पत्नी को श्रद्धांजलि अर्पित किया गया । भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष फैसल शाह ने कहा स्वर्गीय पूर्व सांसद हमारे पितातुल्य अगुवा,जनपद ही नहीं प्रदेश की राजनीति में अच्छी दखल रखने वाले हमारे अभिभावक स्वर्गीय सत्यदेव सिंह के आकस्मिक निधन से मेरा मन बहुत ही आहत है।

दुनिया से जाना एक प्राकृतिक नियम एवं दुःखी होना मानव स्वभाव है, उनके बताए रास्ते पर चलना उनसे सीखे हुए गुण का अनुसरण करना हम अनुजो की बाबू जी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी,ईश्वर उनकी आत्मा को शांति एवम परिवार को इस अपार दुख को सहन करने की छमता प्रदान करें।

इस दुख के घड़ी में जिला अध्यक्ष सूर्य नारायण तिवारी,कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह,मंत्री रमापति शास्त्री, पूर्व विधायक तुलसीदास राय चंदानी, राजेश रायचंदानी ,अनुपम मिश्रा ,अमर किशोर बमबम, राकेश तिवारी,विद्याभूषण द्विवेदी धीरेन्द्र पांडेय ,अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष फ़ैज़ रज़ा सिद्दिक्वि,अलीम अब्बास ,महामंत्री इमरान खान,मंज़ूर अहमद और भाजपा के अन्य विधायक गढ़ और सम्मानित नेतागण मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष