शादी की झांसा देकर नाबालिग को लेकर आरोपी फरार ।

मुस्लिम प्रेमिका को शादी का झांसा देकर हिन्दू युवक लेकर हुआ फरार । ए •के •फारूखी (रिपोर्टर) ज्ञानपुर,भदोही । कहते हैं कि जब किसी से प्यार होता है तो दिन रात मन उसी के ख्याल में रहता है। ऐसे में कई बार उसका सपने में आना आम बात है। साथ ही साथ यह सपने प्रेमी

मुस्लिम प्रेमिका को शादी का झांसा देकर हिन्दू युवक लेकर हुआ फरार ।

ए •के •फारूखी  (रिपोर्टर)

ज्ञानपुर,भदोही ।

कहते हैं कि जब किसी से प्यार होता है तो दिन रात मन उसी के ख्याल में रहता है। ऐसे में कई बार उसका सपने में आना आम बात है। साथ ही साथ यह सपने प्रेमी प्रेमिका को काफी सकून भी देते हैं। चौरी थाना क्षेत्र के वरवां गांव का एक हिन्दू समुदाय का युवक अपनी मुस्लिम प्रेमिका को 3 दिन पहले लेकर फरार हो गया। लड़की के परिजनों ने शुक्रवार को स्थानीय पुलिस में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।
   

  जानकारी पर पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 130/2020 धारा 253, 266 के तहत मामला पंजीकृत कर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मिर्जापुर जनपद के थाना जमालपुर के डबक बबुरी गांव निवासी मुस्लिम समुदाय का जियाउल शाह पुत्र रमजान चौरी थाना क्षेत्र के वरवां खास में रहकर लीज पर सिंघाड़े का कारोबार करता है।

उसकी गांव 14 वर्षीय नाबालिग पुत्री जिसकी अभी शादी भी नहीं हुई है, चौरी के बरवां खास निवासी  ईश्वर लाल कनौजिया के पुत्र चंदन कनौजिया से आंखें चार हो गई। प्रेम परवान पर चढ़ा तो दोनों में मोबाइल से बात भी करने लगे । दोनों ने अपने मिलन के दौरान एक साथ मरने जीने की कसमें भी खाई और मौका मिलते ही घर छोड़कर फरार हो गए। लड़की को घर से गायब देख परिजनों ने काफी खोजबीन की। लेकिन दोनों नहीं मिले।

इस पर लड़की के परिजनों ने स्थानीय पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर अपनी लड़की कोबहला- फुसलाकर भगाने का प्रेमी पर आरोप लगाया और कार्रवाई की मांग की । इस मामले में पूछने पर प्रभारी दया शंकर ओझा ने बताया है, कि मामला संज्ञान में है। पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। पता चलने पर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी। विवेचना में यदि लड़की नाबालिक पाई गई तो पास्को एक्ट की भी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel