घर के मेन गेट का ताला तोड़ घुसे चोरों ने लाखों का माल किया पार ।

शादी में गया परिवार, इधर चोर समेट ले गये आभूषण व नगदी । संजय उपाध्याय (रिपोर्टर ) चौरी भदोही । चौरी थाना क्षेत्र के बरवा गांव निवासी जयप्रकाश मिश्र उर्फ कल्लू के घर बीती रात को मकान के मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने एक कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखा 2

शादी में गया परिवार, इधर चोर समेट ले गये आभूषण व नगदी ।

संजय उपाध्याय (रिपोर्टर )

चौरी भदोही  ।

चौरी  थाना क्षेत्र के बरवा गांव निवासी जयप्रकाश मिश्र  उर्फ कल्लू के घर बीती रात को मकान के मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने एक कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखा 2 पेटी और दो सूटकेस उठा ले गए ।  जिसे घर से कुछ दूरी पर खेत में तोड़कर उसका सारा सामान पार कर दिए घटना की सूचना बुधवार की भोर में उस समय हुई जब परिवार की महिलाएं शादी समारोह से लौट कर घर आई और मेन दरवाजे का ताला टूटा देख शोर मचायी ।

बताया जाता है कि जयप्रकाश के भाई उमेश के लड़की की शादी चौरी बाजार के एक लान से हो रही थी।  परिवार के सारे सदस्य उस शादी समारोह में शामिल होने लान में गए हुए थे ।  सुनसान पाकर चोर रात में बाहर से बंद मकान का ताला तोड़ अंदर घुस गए और घटना को अंजाम दिए संयोग था। 

घर के मेन गेट का ताला तोड़ घुसे चोरों ने   लाखों का माल  किया पार ।

की बगल के कमरे का ताला चोर नहीं तोड़ पाए अन्यथा लड़की को देने के लिए रखे गए सारे सामान चोरों के हाथ लग जाते बुधवार की अलसुबह  शादी समाप्त हो जाने पर परिवार की कुछ महिलाएं घर पर लड़की का सामान लेने आई तो मकान का ताला टूटा और सामान अस्त-व्यस्त देखकर शोर मचाते हुए फोन से लान में परिजनों को सूचित किया

सूचना मिलते ही पुरूष वर्ग  भी भागे – भागे पहुंचे जब देखे तो घर से कुछ दूरी पर सिवान में बक्से और सूटकेस टूटे पङे थे  तथा पुराने कुछ कपड़े वहां फेके मिले गृहस्वामी के अनुसार चोरों के हाथ धान के बिक्री के ₹30हजार  नगद के अलावा करीब ₹पांच लाख के जेवर और कपड़े हाथ लगे फिर हाल पीड़ित ने चौरी थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी है ।पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel