महिला ने एसडीएम से लगाई न्याय की गुहार।

महिला ने एसडीएम से लगाई न्याय की गुहार। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। ज्ञानपुर कोतवाली के कुंवरगंज के वार्ड नंबर चार की निवासी एक महिला ने वृहस्पतिवार को एसडीएम ज्ञानपुर से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है।कुंवरगंज निवासी आरजू बानों ने कहा कि वह अपने पिता के साथ रहती है। और उसके पिता शराब पीते

महिला ने एसडीएम से लगाई न्याय की गुहार।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

ज्ञानपुर कोतवाली के कुंवरगंज के वार्ड नंबर चार की निवासी एक महिला ने वृहस्पतिवार को एसडीएम ज्ञानपुर से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है।
कुंवरगंज निवासी आरजू बानों ने कहा कि वह अपने पिता के साथ रहती है। और उसके पिता शराब पीते है। जिससे वे भू माफियाओं के सम्पर्क में रहते थे।

और इसी बीच वर्ष 2004 में मकान को कुर्क करने का आदेश हुआ और 2005 में स्थगन के बाद दीवानी न्यायालय में मुकदमा चल रहा है। कुछ लोग मकान को खाली करने तथा जान से मारने की धमकी भी दिये। और फर्जी कब्जा दिखाकर कई दफा में मुकदमा दर्ज करने की अपील की।

जिसकी जांच के बाद एसीजेएम कोर्ट से राहत मिली। लेकिन फिर पिछले माह मकान को फिर कुर्क कर दिया गया। जिससे पूरा परिवार खुले आसमान में रहने पर मजबूर है। आरजू बानों ने कुर्की के आदेश को निरस्त करने की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel