भदोही में बाइक सवार बदमाशों ने बैंक कर्मी से 40 हजार लूटा, सीओ ने किया घटना स्थल का मुआयना।

भदोही में बाइक सवार बदमाशों ने बैंक कर्मी से 40 हजार लूटा, सीओ ने किया घटना स्थल का मुआयना। प्रदीप दुबे (रिपोर्टर ) भदोही। औराई क्षेत्र के उगापुर हवाईपट्टी के पास बुधवार की देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने दुस्साहसिक तरीके से एक निजी बैंककर्मी को मारपीट कर 40,000 लूट लिए। जब तक आस-पास के

भदोही में बाइक सवार बदमाशों ने बैंक कर्मी से 40 हजार लूटा, सीओ ने किया घटना स्थल का मुआयना।

प्रदीप दुबे (रिपोर्टर )

भदोही।

औराई क्षेत्र के उगापुर हवाईपट्टी के पास बुधवार की देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने दुस्साहसिक तरीके से एक निजी बैंककर्मी को मारपीट कर 40,000 लूट लिए। जब तक आस-पास के लोग कुछ समझ पाते कि लुटेरे आसानी से निकलने में सफल रहे। सीओ लेखराज सिंह ने घटनास्थल का मुआयना किया। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी हुई है।

मालूम हो कि करेरुआ निवासी नागेंद्र मिश्रा पटेल नगर ज्ञानपुर स्थित एक निजी बैंक में काम करते हैं। क्षेत्र में बकाया वसूली के लिए निकले थे। उगापुर हवाईपट्टी के पास वह पहुंचा था कि पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाश उसके सिर प्रहार कर अचेत कर दिया और मौका मिलते ही उसके बैग से 40, 000 लूटकर फरार हो गए।

प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत राय ने बताया कि लूट का मामला संदिग्ध है। निजी बैंककर्मी बैग में कभी 40 तो कभी 80 हजार रुपए होने की बात कह रहा है। बताया कि 18, 000 रुपये की छिनैती हुई है। मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है। मिलते ही मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel