अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार घायल, गंभीर ।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार घायल, गंभीर । गौरव पुरी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । जनपद भदोही में गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग कौलापुर के ओवरबृज पर रवीवार को देर रात बाइक से घर वापस लौट रहे 35 वर्षीय युवक किसी अज्ञात वाहन के चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार घायल, गंभीर ।

गौरव पुरी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही ।

जनपद भदोही में  गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग कौलापुर के ओवरबृज पर रवीवार को देर रात बाइक से घर वापस लौट रहे 35 वर्षीय युवक किसी अज्ञात वाहन के चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार हेतु लोगों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोपीगंज में भर्ती कराया गया।

जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है ।प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के किशन देव पुर निवासी 35 वर्षीय मथुरा प्रसाद देर शाम गोपीगंज बाजार से बाइक से चलकर वापस घर लौट रहे थे वे जैसे ही कौलापुर स्थित ओवर ब्रिज पर पहुंचे कि अचानक  तेज रफ्तार से जा रही किसी अज्ञात वाहन से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायला -वस्था में स्थानीय लोगों द्वारा सरकारी एंबुलेंस से उन्हे  गोपीगंज स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुये उन्हे  ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel