नगरपालिका के बढे सरचार्ज को वापस लेने के लिए ईओ को सौपा पत्रक ।

नगरपालिका के बढे सरचार्ज को वापस लेने के लिए ईओ को सौपा पत्रक । ए •के• फारूखी ( रिपोर्टर) गोपीगंज, भदोही:- नगरपालिका गोपीगंज मे गृहकर व जलकर के मूल्य में दस प्रतिशत सरचार्ज बढा कर वसूली करने का विरोध कई सभासदों ने किया और इस संदर्भ में पत्रक सौपकर सरचार्ज वापस लेने की मांग किया।

नगरपालिका के बढे सरचार्ज को वापस लेने के लिए ईओ को सौपा पत्रक ।

ए •के•  फारूखी ( रिपोर्टर)

गोपीगंज, भदोही:-

नगरपालिका गोपीगंज मे गृहकर व जलकर के मूल्य में दस प्रतिशत सरचार्ज बढा कर वसूली करने का विरोध कई सभासदों ने किया और इस संदर्भ में पत्रक सौपकर सरचार्ज वापस लेने की मांग किया। सभासद अरुण कुमार व जितेंद्र गुप्ता ने कहा कि कोविड 19 को लेकर वैसे ही जनता परेशान हैं वहीं बढे दर से वसूली करना न्याय संगत नहीं है।

कहा कि अविलंब इस पर रोक नहीं लगाई जाती है तो सभासद आन्दोलन के लिए बाध्य होगें। वहीं इस मामलें मे पालिकाध्यक्ष प्रहलाद दास गुप्ता ने कहा कि उक्त सरचार्ज का प्रस्ताव बोर्ड की बैठक में उठाया गया था और यह सरचार्ज उन लोगों पर ही लगाया जायेगा जो समय से जलमुल्य व गृहकर अदा नहीं करते।

पत्रक देने वालों में प्रमुख रुप से सभासद अरुण कुमार,संतोष मोदनवाल, बृजेश यादव, सुशिल शुक्ला, ज्योति नारायण, श्रृंगार मौर्य, संदीप गुप्ता, मंजू देवी, माया देवी, लीना देवी, सोहनलाल, मिथिलेश देवी, अर्चना जायसवाल, नसीमा बेगम रही।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel