फांसी पर झूली बहू की मौत बनी रहस्य,हत्या या आत्महत्या ।

“भदोही की बेटी की ससुराल में हुई संदिग्ध मौत” गौरव पुरी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही । कोतवाली क्षेत्र भदोही के मई गांव से ससुराल गई नवविवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसकी सुचना पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता के शव को उतारकर मौके की तलाश की और मायके वालों को सुचना

“भदोही की बेटी की ससुराल में  हुई संदिग्ध मौत”

गौरव पुरी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही ।

कोतवाली क्षेत्र भदोही के मई गांव से ससुराल गई नवविवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसकी सुचना पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता के शव को उतारकर मौके की तलाश की और मायके वालों को सुचना देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

जानकारी के अनुसार वाराणसी के भेलूपुर थानाक्षेत्र के महमूदपुर पुलिस चौकी अंतर्गत बिर्दोपुर मकान नम्बर बी 37/234  निवासी अंकित राय की पत्नी शीतल उर्फ अनीता राय की शादी लाकडाउन के वर्ष 2020 के जून माह में हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार धूमधाम से हुई थी।

बीते 16-17 सितम्बर की रात संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता ने छत में लगे पंखे में फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसकी जानकारी होने पर पूरे घर में कोहराम मच गया। खबर बहार निकलते ही पास-पड़ोस के लोग भी मौके पर पहुँच गए

वहीँ सुचना मिलते ही चौबेपुर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की लेकिन ऐसा कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है कि यह कहा जाये कि मृतिका ने खुद फांसी लगायी है या फिर उसकी हत्या की गयी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel