किसान की आकस्मिक मौत सभासद बिट्टू सिंह ने बढ़ाया मदद का हाथ

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार कुशीनगर जनपद के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र स्थित गांव के प्रोजेक्ट रामपुर में मंगलवार को दिन के करीब बजे आकाशी बिजली की चपेट में आने से एक 52 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। घटना के बाद परिवारी जनों में कोहराम मच गया है सूचना पाकर पहुंची राजस्व निरीक्षक तहसील प्रशासन

स्वतंत्र प्रभात

ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार

कुशीनगर जनपद के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र स्थित गांव के प्रोजेक्ट रामपुर में मंगलवार को दिन के करीब बजे आकाशी बिजली की चपेट में आने से एक 52 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई।

घटना के बाद परिवारी जनों में कोहराम मच गया है सूचना पाकर पहुंची राजस्व निरीक्षक तहसील प्रशासन को अपनी रिपोर्ट भेजने में जुटी थी। गांव निवासी रविंद्र पांडे मंगलवार के दिन गांव के उत्तर तरफ सब्जी की खेती करने के लिए खेत में गए थे तभी अचानक गरज चमक के साथ बारिश शुरू हो गई और उनके ऊपर अकाशी बिजली गिर गई। जिससे मौके पर ही मौत हो गई।

किसान की आकस्मिक मौत सभासद बिट्टू सिंह ने बढ़ाया मदद का हाथ

घटना की सूचना मिलते ही तत्काल मृतक के आवास पहुंचकर पालिका परिषद रोना से मनोनीत सभासद नीरज सिंह बिट्टू ने आर्थिक सहायता देकर सहयोग किये तथा अन्य सरकारी सहायता मुहैया कराने के लिए मौके पर ही दुर्गा से वार्ता कर उप जिला अधिकारी एवं तहसीलदार से मांग किया।

इस दौरान राजस्व विभाग के कर्मचारियों सहित ग्राम प्रधान मुन्ना सिंह निरंजन सिंह हिंदू नेता गोलू सिंह मनोज यादव आजाद अंसारी दीपक मौर्य आदि लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel