प्रभावती कैलाश (पीके) चैरिटेबल की प्रस्तावित बैठक 20 सितम्बर को

टाण्डा, अम्बेडकरनगर। प्रभावती कैलाश चैरिटेबल (पीके) की प्रस्तावित बैठक जो अपरिहार्य कारणों से रद्द कर दी गई थी। आगामी 20 सितंबर दिन रविवार को 11ः00 बजे हिंदुस्तान मैरिज हाल पर आहूत की गई है। उक्त जानकारी देते हुए ट्रस्ट के संरक्षक शुजात अली खान व कोषाध्यक्ष जावेद राईन ने सभी सदस्यों से बैठक में समय

टाण्डा, अम्बेडकरनगर। प्रभावती कैलाश चैरिटेबल (पीके) की प्रस्तावित बैठक जो अपरिहार्य कारणों से रद्द कर दी गई थी। आगामी 20 सितंबर दिन रविवार को 11ः00 बजे हिंदुस्तान मैरिज हाल पर आहूत की गई है। उक्त जानकारी देते हुए ट्रस्ट के संरक्षक शुजात अली खान व कोषाध्यक्ष जावेद राईन ने सभी सदस्यों से बैठक में समय से पहुंचने की अपील करते हुए बताया कि इस बैठक में ट्रस्ट के द्वारा लिया गया सर्वधर्म सामूहिक विवाह के आयोजन के निर्णय को कुशलता पूर्वक संपन्न कराए जाने की रूपरेखा तय करने के साथ कई अन्य सामाजिक कार्य से संबंधित बिंदुओं पर चर्चा की जाएगी। ट्रस्ट के अध्यक्ष शरद यादव ने बताया कि सर्वधर्म सामूहिक विवाह के कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए रविवार को होने वाली बैठक में ट्रस्ट के सभी सदस्यों की सहमति से महत्वपूर्ण निर्णय लिया जाएगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष