पंखे में उतरे करंट से 7 वर्षीय बालिका की मौत ।

पंखे में उतरे करंट से 7 वर्षीय बालिका की मौत । मनोज वर्मा (रिपोर्टर) ज्ञानपुर, भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सरईं राजपुतानी गाँव में उस समय कोहराम मच गया जब एक 7 वर्षीय बालिका अपने घर में रखे विद्युत फैन में उतरे करंट की चपेट में आ

पंखे में उतरे करंट से 7 वर्षीय बालिका की मौत ।

मनोज वर्मा (रिपोर्टर)

ज्ञानपुर, भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सरईं राजपुतानी गाँव में उस समय कोहराम मच गया जब एक 7 वर्षीय बालिका अपने घर में रखे विद्युत फैन में उतरे करंट की चपेट में आ गई जिससे देखते ही देखते बालिका पूरी तरह से झुलस गई और मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई अचानक हुई घटना से परिजनों व ग्रामीणों में कोहराम मच गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सरईं राजपुतानी गांव स्व0 अजय बिंद की पत्नी घर के दैनिक कामकाज के बाद आज रवीवार को चारपाई पर गहरी नींद में सो रही थी। उसकी 7 वर्षीय पुत्री पायल घर में सो रही अपने मां के पास चारपाई के समीप रखे विद्युत टेबल फैन को जैसे ही छुआ कि करंट की चपेट में आ गई।

करंट लगने के कुछ ही समय के अंदर अचानक बिजली कटने से झुलसकर मृतावस्था बालिका पंखे समेत जब अपने मां की चारपाई पर गिरी तब मां की नींद खुल गई ,लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

घटना की सूचना तत्काल ज्ञानपुर थाना प्रभारी को दी गई। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी के.कुमार सिंह ने बालिका के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं इस घटना से मृतका की मां का रो रो कर बुरा हाल है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel