ग्रामीणों ने भ्रष्टाचार में संलिप्त प्रधान व सचिव के खिलाफ खोला मोर्चा

ब्यूरो रिपोर्ट – विवेक पाण्डेयअम्बेडकरनगर। जनपद के विकासखण्ड अकबरपुर के कोटवा महमदपुर में पंचायत भवन के निर्माण कार्य में अनियमितता का मामला प्रकाश में आया है। जिसमें ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को पत्र के माध्यम से प्रधान एवं सचिव के भ्रष्टाचार की जांच कराकर कार्यवाही की मांग किया है। बता दें कि अंकुर पाण्डेय के नेतृत्व

ब्यूरो रिपोर्ट – विवेक पाण्डेय
अम्बेडकरनगर। जनपद के विकासखण्ड अकबरपुर के कोटवा महमदपुर में पंचायत भवन के निर्माण कार्य में अनियमितता का मामला प्रकाश में आया है। जिसमें ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को पत्र के माध्यम से प्रधान एवं सचिव के भ्रष्टाचार की जांच कराकर कार्यवाही की मांग किया है। बता दें कि अंकुर पाण्डेय के नेतृत्व में अनीश कुमार वर्मा, जितेन्द्र वर्मा, केशवराम, सुनील वर्मा, प्रभात शुक्ल समेत अन्य लोगों ने संयुक्त रूप से शिकायती पत्र पर हस्ताक्षर कर डीएम को प्रेषित किया। शिकायती पत्र के माध्यम से अवगत कराया है कि लगभग 25 लाख की लागत के सापेक्ष प्रधान व सचिव द्वारा पीले ईटों मसाले में एक बोरी सीमेण्ट में 14 बोरी देशी बालू का प्रयोग नींव से ही शुरू कर दिया गया है।

मोरंग दिखाने के लिए निर्माण स्थल पर रखा गया है वह लगाया ही नहीं जा रहा है। प्रधान व सचिव मानक की अनदेखी कर 10 से 12 लाख रूपये में ही पंचायत भवन का निर्माण कराकर अवशेष धनराशि को हजम करने में जुटे हुये हैं। लोगों ने इस घटिया निर्माण की जांच कराकर दोषियों के विरूद्ध कार्यवाही सुनिश्चित किये जाने की मांग किया है।

About The Author: Swatantra Prabhat