घर के बाहर खड़ी बाइक हुई चोरी ।

घर के बाहर खड़ी बाइक हुई चोरी । ए •के • फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही:- स्थानीय नगर सहित समूचे जनपद में मोबाइल्स, बाइकें,एटीएम चोरी, स्वर्ण आभूषणों की छीना झपटी व वाहन चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं।पुलिस के लाख कोशिशों के बावजूद चोरों के हौंसले इस कदर बुलन्द हैं कि ऐसा

घर के बाहर खड़ी बाइक हुई चोरी ।

ए •के • फारूखी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही:-

स्थानीय नगर सहित समूचे जनपद में मोबाइल्स, बाइकें,एटीएम चोरी, स्वर्ण आभूषणों की छीना झपटी व वाहन चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं।पुलिस के लाख कोशिशों के बावजूद चोरों के हौंसले इस कदर बुलन्द हैं कि ऐसा प्रतीत होता है कि पुलिस नाम से ऐसे बदमाशों में कोई भी खौफ नहीं रह गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की बीती रात नगर के खान गली के निवासी स्व0 नन्हें राइन के पुत्र नईम अहमद राइन के घर के बाहर खड़ी बाइक को अज्ञात चोर चोरी कर ले गए। वाहन मालिक ने इस संबंध में कोतवाली पुलिस में कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है।

बताया गया कि नईम राईन देर रात अपनी बाइक घर के बाहर ही लाक करके सब्जी मार्केट निकला ही था कि मौके का फायदा उठाकर चोर उसके बाइक मे ं मास्टर चाबी लगाकर आराम से चोरी कर ले गये ।हन सहित देकर वाहन की बरामदगी व आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।
शिकायतकर्ता नईम ने बताया कि गत सोमवार को उसने अपनी मोटरसाइकिल घर के बाहर खड़ी की थी। थोड़ी देर बाद जब परिजनों ने बाहर निकलकर देखा तो उसकी बाइक वहां नहीं थी।

आसपास के क्षेत्र में बाइक को तलाश भी किया, मगर कुछ पता नहीं चला। उसे शक है कि कोई अज्ञात शख्स उसकी बाइक चुरा ले गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel