जनपद कारागार के पास नाले की खुदाई बना भीषण जाम का कारण ।

जनपद कारागार के पास नाले की खुदाई बना भीषण जाम का कारण । ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही:- जिला कारागार ज्ञानपुर के निकट नगर पंचायत द्वारा कराए जा रहे नाले की खोदाई के कारण भदोही-ज्ञानपुर मार्ग पर मंगलवार को दोपहर भीषण जाम लग गया। यातायात सुचारू कराने में लोगों के पसीने

जनपद कारागार के पास नाले की खुदाई बना भीषण जाम का कारण ।

ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही:-

जिला कारागार ज्ञानपुर के निकट नगर पंचायत द्वारा कराए जा रहे नाले की खोदाई के कारण भदोही-ज्ञानपुर मार्ग पर मंगलवार को दोपहर भीषण जाम लग गया। यातायात सुचारू कराने में लोगों के पसीने छूट गए। काफी देर तक सड़कों पर वाहन जाम में फंसे थे।

बताया जाता है कि जनपद कारागार के पास नगर पंचायत द्वारा नाले का निर्माण कराया जा रहा है। लेबर ने शनिवार शाम को नाला खोदने के चलते उससे निकली मिट्टी और मलबे को हटाने में कुछ ज्यादा समय लग गया।

इससे भदोही से ज्ञानपुर की ओर आने तथा जाने वाले वाहनों का निकास प्रभावित हो गया। कुछ देर बाद जब वाहनों का दबाव बढ़ा तो जनपद न्यायालय से भदोही रोड, कोतवाली होकर लालानगर रोड व प्रोफेसर कालोनी होकर भदोही आने और जाने वाले मार्गों पर जाम की स्थिति बन गई।

आधे घंटे के अंदर ही हालत यह हो गई कि वाहनों की कतारें नगर के चौतरफा सड़कों पर लग गई । आधे घंटे के लिए लोगों को थोड़ी समस्या हुई थी।लेकिन पुलिस के तैनात करते ही स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया था।

About The Author: Swatantra Prabhat