नशे में धुत अकबरपुर सीएससी अधीक्षक सुभाष चन्द्र ने युवती के साथ की अश्लील हरकत

ब्यूरो रिपोर्ट – विवेक पाण्डेय अंबेडकरनगर। जिले में पदस्थापित एक सरकारी डॉॅक्टर पर दो युवतियों ने छेड़खानी का गंभीर आरोप लगाया है। योगी सरकार में भी महिलाएं असुरक्षित हैं ताजा मामला अम्बेडकरनगर का है। जहां पर पीड़िता ने अकबरपुर सीएससी अधीक्षक डॉक्टर सुभाष चंद्र के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए कोतवाली अकबरपुर में तहरीर देते

ब्यूरो रिपोर्ट – विवेक पाण्डेय


अंबेडकरनगर। जिले में पदस्थापित एक सरकारी डॉॅक्टर पर दो युवतियों ने छेड़खानी का गंभीर आरोप लगाया है। योगी सरकार में भी महिलाएं असुरक्षित हैं ताजा मामला अम्बेडकरनगर का है। जहां पर पीड़िता ने अकबरपुर सीएससी अधीक्षक डॉक्टर सुभाष चंद्र के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए कोतवाली अकबरपुर में तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़िता के अनुसार उसकी भाभी प्रेग्नेंट थी जिसकी वजह से उनके पेट में दर्द होने पर सीएचसी अकबरपुर में आशा बहू को बुलाने गई थी तभी वहां पर उपस्थित सीएससी अधीक्षक डॉक्टर सुभाष चंद्र ने पीड़िता से कहा कि मेरे साथ सीएचसी परिसर में चलो मैं आशा बहू को तुम्हारे साथ भेज देता हूं। इतना सुनकर पीड़िता सीएससी अधीक्षक डॉक्टर सुभाष चन्द्र के साथ सीएससी परिसर में जब गई तो सीएससी अधीक्षक द्वारा पीड़िता का हाथ पकड़ कर एवं उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए जबरदस्ती करने लगे।

किसी तरह पीड़िता वहां से भाग कर अपने घर पहुंची और अपने भाई संदीप चैहान को पूरी घटना की जानकारी दी। इस बात की जानकारी होने पर पीड़िता के भाई संदीप जब सीएससी अकबरपुर में डॉक्टर सुभाष से शिकायत करने गया था, तो डॉक्टर सुभाष द्वारा पैसे के बल पर फर्जी मारपीट का आरोप लगाकर पीड़िता के भाई को ही कोतवाली में बंद करा दिया और पीड़िता के भाइयों का 151 में चालान भी कर दिया गया। मामला मीडिया के संज्ञान में आने पर पुलिस अपने आपको घिरते देख हरकत में आई और पीड़िता के तहरीर पर डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा समाचार लिखे जाने तक पंजीकृत नहीं हुआ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel