बेटी गर्भवती हुई तो मां-बाप को चला पता ।

चचेरे भाई ने जान से मारने की धमकी देकर बार-बार की दरिंदगी । ए• के• फारूखी ( रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत अजयपुर गांव में एक युवक ने भाई-बहन के रिश्ते को कलंकित कर डाला। उसने अपनी चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म किया।यही नहीं

चचेरे भाई ने जान से मारने की धमकी देकर बार-बार की दरिंदगी ।

ए• के• फारूखी ( रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत अजयपुर गांव में एक युवक ने भाई-बहन के रिश्ते को कलंकित कर डाला। उसने अपनी चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म किया।यही नहीं ,मुंह खोलने पर वह पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देता रहा। करीब 7 महीने बाद जब युवती की तबियत बिगड़ी तो उसे हॉस्पिटल ले जाया गया।

बेटी गर्भवती हुई तो मां-बाप को चला पता ।

जहां डॉक्टर्स ने बताया कि वह तो प्रेग्नेंट है। यह सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। पूछने पर युवती ने अपने चचेरे भाई को गुनहगार बताया।दुष्कर्म की शिकार गर्भवती नाबालिग पीड़िता नेहा पाठक (काल्पनिक) बताई गई है और रेप आरोपी मगरनाथ का 25 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार पाठक बताया गया है।परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पीड़िता के उस आरोपी भाई को अरेस्ट कर लिया।

बेटी गर्भवती हुई तो मां-बाप को चला पता ।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता अभी 14 साल 7 माह की है और करीब 7 महीने की गर्भवती है। ऐसे में उसका अबॉर्शन करा पाना मुश्किल है। उसका कहना है कि चचेरा भाई, 6-7 महीने पहले मेरे माता-पिता की गैर मौजूदगी में मेरे पास आकर बिना सहमति से घर आ-आकर दुष्कर्म करता रहा। वह मुझसे पूरे परिवार को भी मार डालने की धमकी देता था, इसलिए मैं डर से चुप रही।

बेटी गर्भवती हुई तो मां-बाप को चला पता ।

वहीं, ज्ञानपुर कोतवाली पुलिस के सब इंस्पेक्टर राम बहादुर राय का कहना है कि जब युवती का दुष्कर्म हुआ था, वह 18 साल की नहीं थी। यानी नाबालिग थी। आरोपी के खिलाफ मु0 न0 182/2020 अंतर्गत धारा 376,506,3/4 व 5/6 पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया।

बेटी गर्भवती हुई तो मां-बाप को चला पता ।

कानूनी कार्रवाई शुरू करने के साथ ही उसे अरेस्ट कर न्यायालय भेज दिया है।और पीडि़ता का मेडिकल करा रही है। इधर, पीड़िता के माता-पिता यह सचाई जानने के बाद सन्न रह गए। उन्हें बेटी के गर्भ की भी चिंता सता रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel