युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव

उन्नाव स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-बांगरमऊ-उन्नाव। कोतवाली क्षेत्र के हरदोई-उन्नाव मार्ग पर स्थित एक विद्यालय के निकट एक युवक का शव पड़ा मिला। जबकि उसकी स्कूटी सड़क के किनारे खड़ी मिली। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।क्षेत्र के हरदोई-उन्नाव मार्ग पर स्थित एक स्कूल के निकट


उन्नाव स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-बांगरमऊ-उन्नाव। कोतवाली क्षेत्र के हरदोई-उन्नाव मार्ग पर स्थित एक विद्यालय के निकट एक युवक का शव पड़ा मिला। जबकि उसकी स्कूटी सड़क के किनारे खड़ी मिली। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।क्षेत्र के हरदोई-उन्नाव मार्ग पर स्थित एक स्कूल के निकट खेत में एक युवक का शव पड़ा मिला। साथ ही युवक की स्कूटी सड़क के किनारे फुटपाथ पर लावारिस स्थिति में खड़ी पाई गई। शव की खबर से आसपास के क्षेत्र में हड़कम्प मच गया।

देखते ही देखते बड़ी संख्या में ग्रामीणों का हुजूम मौके पर एकत्र हो गया। मृतक की शिनाख्त जनपद हरदोई के कस्बा मल्लावां निवासी राकेश 35 पुत्र रामेश्वर के रूप में हुई। युवक दंत चिकित्सक बताया जा रहा है। सूचना पर पहुँचे परिजनों ने बताया कि राकेश बीते शुक्रवार की शाम करीब 5 बजे बिना कुछ बताए घर से निकला था। देर रात तक वापस न लौटने पर युवक की पत्नी ने सुबह मल्लावां थाने में तहरीर दी थी। दोपहर बाद उसका शव मिलने की खबर से परिजनो में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पत्नी रमा जमीनी विवाद में हत्या किये जाने का आरोप लगा रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel