सेवानिवृत्त शाखा प्रबंधक को दी गई विदाई

सेवानिवृत्त शाखा प्रबंधक को दी गई विदाई

शुकुलबाजार (अमेठी)। स्थानीय कस्बे में संचालित बैंक ऑफ बड़ौदा के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक एचएल सिंह के सेवानिवृत्त होने पर शुक्रवार को शाखा परिसर में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा प्रबंधक मर्दानपुर प्रशांत ने कहा कि अपनी कुशल व्यवहार से एच एल सर ने कभी भी ग्राहकों को निराश

शुकुलबाजार (अमेठी)। स्थानीय कस्बे में संचालित बैंक ऑफ बड़ौदा  के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक एचएल सिंह के सेवानिवृत्त होने पर शुक्रवार को शाखा परिसर में विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

इस दौरान  बैंक ऑफ बड़ौदा  शाखा प्रबंधक मर्दानपुर  प्रशांत ने कहा कि अपनी कुशल व्यवहार से एच एल  सर ने कभी भी ग्राहकों को निराश नहीं होने दिया। वारिस गंज शाखा प्रबंधक संजय कुमार ने कहा कि एच एल सिंह हमेशा अपनी जिम्मेदारी व क‌र्त्तव्य के प्रति सजग रहते थे। उनके कुशल प्रबंध क्षमता की ही देन है कि विपरीत परिस्थितियों में भी बैंक आगे ही बढ़ता रहा।

आम ग्राहकों के साथ-साथ उन्होंने किसानों को जिस तरह से बेहतर सेवा प्रदान की उसे कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है। कार्यक्रम को थानाध्यक्ष बाजार शुकुल संतोष सिंह, नारा आढ़न पुर शाखा प्रबंधक अखिलेश , विष्णु विश्वकर्मा , हरेंद्र सिंह ,शेखर सिन्हा, भरत मिश्रा  ,अभय पांडे,  प्रदीप ,प्रशांत,  आदि लोगो ने संबोधित किया।

वहीं शाखा प्रबंधक एच एल सिंह  ने सभी के सहयोग के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि किसी भी संस्थान को अलविदा कहना दुखदायी होता है। लेकिन जब कोई भी सेवा में आता है तो उसे एक दिन जाना भी पड़ता है।  यह मेरा सौभाग्य है कि मैं सेवानिवृत्त बाजार शुक्ल शाखा से हो रहा हूं। उन्होंने अपना प्रभार रोहित कुमार शर्मा को सौंपा।

प्रभार ग्रहण करते हुए रोहित कुमार ने कहा कि मेरा प्रयास होगा कि निवर्तमान शाखा प्रबंधक के दिशा-निर्देशों का अनुसरण करते हुए बैंक और ग्राहकों को बेहतर सेवा दे सकूं।

कार्यक्रम के अंत में बैंक कर्मियों तथा सम्मानित ग्राहकों ने एच एल सिंह को उपहार भेंट करते हुए विदा किया। इस अवसर पर  रविंदर सिंह संजेश मिश्र सुनील कौशल  शैलेंद्र सिंह  अभिषेक गुप्ता जावेद अहमद शिव नरेश यादव सुनील चौबे सौरभ पाल सहित कई लोग उपस्थित थे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel