भदोही में प्रवासियों के आने का सिलसिला जारी, अस्पतालों में लगी भारी भीड़।

भदोही में प्रवासियों के आने का सिलसिला जारी, अस्पतालों में लगी भारी भीड़।

भदोही में प्रवासियों के आने का सिलसिला जारी, अस्पतालों में लगी भारी भीड़। संतोष तिवारी( रिपोर्टर ) भदोही। कोरोना वायरस के मद्देनजर पुरे देश में लाॅकडाऊन जारी है। और लोग अब दूसरे राज्यों में रहने की अपेक्षा किसी भी तरह अपने गांव पहुंचना चाहते है। सरकार ने जहां अन्य राज्यों में रहने वालों को अपने

भदोही में प्रवासियों के आने का सिलसिला जारी, अस्पतालों में लगी भारी भीड़।

संतोष तिवारी( रिपोर्टर )

भदोही।
कोरोना वायरस के मद्देनजर पुरे देश में लाॅकडाऊन जारी है। और लोग अब दूसरे राज्यों में रहने की अपेक्षा किसी भी तरह अपने गांव पहुंचना चाहते है। सरकार ने जहां अन्य राज्यों में रहने वालों को अपने राज्य में जाने की छूट दी तभी से लोगों का आने का सिलसिला काफी बढ गया है। कुछ लोग तो ट्रैन से आ पा रहे है लेकिन अधिकतर लोग अपने निजी वाहन या पैदल यात्रा करते हुए अपने अपने गांव पहुंचने में लगे है। इस तरह का नजारा जिले के सरकारी हास्पिटल में दिख रहा है जहां सैकडों की संख्या में अन्य राज्यों में काम कर रहे लोग अपने जिले में पहुंच रहे है। और अस्पतालों में जाकर अपना टेस्ट करा रहे है। भारी संख्या में प्रवासियों के आने से सोशल डिस्टेंसिंग तो केवल हवा मात्र रह गया है। और लोग मनभानी रूप से भीड लगाकर संक्रमण के वाहक बन रहे है। हालांकि पुलिस के जवान लोगों को दूरी बनाकर रहने की हिदायत देत है लेकिन लोग है कि अपने हिसाब से काम करने से बाज नही आते है।
इस समय इतनी भारी संख्या में प्रवासियों के आगमन से जिला प्रशासन को काफी सक्रियता और सावधानीपूर्वक कार्य करना जरूरी है। क्योकि इतनी संख्या कही न कही लोगों को आशंका पैदा कर रही है। हालांकि परदेशी, परदेशी के परिजन और प्रशासन के लोगों को तनिक भी लापरवाही नही करना चाहिए। और शासन के तरफ से जारी दिशा निर्देश को मानकर लाॅकडाऊन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना नितान्त आवश्यक है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel