बेरासपुर में परिजनों ने विवाहिता को जलने से बचाया,बडी घटना टली ।

बेरासपुर में परिजनों ने विवाहिता को जलने से बचाया,बडी घटना टली ।

बेरासपुर में परिजनों ने विवाहिता को जलने से बचाया,बडी घटना टली । संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत बेरासपुर में रविवार को एक बडी घटना होते होते बच गई। एक विवाहिता ने पारिवारिक विवाद की वजह से रविवार को आग लगाने के लिए मिट्टी के

बेरासपुर में परिजनों ने विवाहिता को जलने से बचाया,बडी घटना टली ।


संतोष तिवारी (रिपोर्टर )


भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत बेरासपुर में रविवार को एक बडी घटना होते होते बच गई। एक विवाहिता ने पारिवारिक विवाद की वजह से रविवार को आग लगाने के लिए मिट्टी के तेल उड़ेल लिया। लेकिन परिजनों जिसमें विवाहिता की ननद और भांजे समेत परिजनों के सक्रियता से वह महिला आग न लगा सकी। और घटना होते होते बच गई। परिजनों ने घटना को भांपते हुए तुरन्त ग्राम प्रधान और पुलिस को सूचित किया। और पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।
जानकारी के मुताबिक बेरासपुर निवासी ओमप्रकाश सरोज उर्फ करिया की पत्नी गीता देवी ने ससुराल वालों पर आरोप लगाया कि बीते 15 वर्षो से पारिवारिक विवाद से परेशान हूं और अजीज आकर यह फैसला लिया। इधर कुछ दिनों से परिवार में विवाद होने से वह नाराज थी। रविवार की सुबह खुद के ऊपर मिट्टी का तेल उडेल कर आत्महत्या करने की प्रयास किया लेकिन परिजनों की सक्रियता से एक घटना होने से बचा लिया। जबकि विवाहिता ने पारिवारिक विवाद को ही मुख्य बात बताई। विवाहिता के तीन बच्चे है। बडी बिटिया 13 वर्ष की है और दो छोटे बेटे है। विवाहिता का पति परिवहन विभाग में संविदाकर्मी है। महिला का मायका सुरियावां थाना के एक गांव में है। इस घटना को लेकर गांव में तरह तरह की चर्चा कर रहे है। लेकिन एक बडी घटना होने से बचाने के लिए लोग महिला के परिजनों की प्रशंसा भी कर रहे है। परिवार के बीच आन्तरिक विवाद की जानकारी तो पुलिस की पूछताछ से स्पष्ट हो पायेगा। हालांकि पुलिस भी सक्रियता दिखाते हुए शीघ्र ही मौके पर पहुंची।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel