गोपीगंज में स्वच्छ पीने के पानी की आपूर्ति न होने से आक्रोश।

गोपीगंज में स्वच्छ पीने के पानी की आपूर्ति न होने से आक्रोश।

गोपीगंज में स्वच्छ पीने के पानी की आपूर्ति न होने से आक्रोश। अनिल कुमार (रिपोर्टर ) भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद के गोपीगंज मे नगर पालिका परिषद द्वारा नगर में पीने के पानी की स्वच्छता से आपूर्ति न होने से नाराजगी है। नगर के श्रीकांत जायसवाल ने कहा कि नगर पालिका परिषद गोपीगंज द्वारा

गोपीगंज में स्वच्छ पीने के पानी की आपूर्ति न होने से आक्रोश।

अनिल कुमार (रिपोर्टर )

भदोही।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद के गोपीगंज मे नगर पालिका परिषद द्वारा नगर में पीने के पानी की स्वच्छता से आपूर्ति न होने से नाराजगी है। नगर के श्रीकांत जायसवाल ने कहा कि नगर पालिका परिषद गोपीगंज द्वारा कई माह से पीने का स्वच्छ जल सप्लाई नहीं हो पा रहा है। कई बार स्वच्छ जल के लिए धन भी खर्च किया गया लेकिन आज तक सुधार नहीं हो पा रहा है। जबकि इसके लिए अच्छा खासा बजट भी खर्च हो गया है, लेकिन अभी तक सुधार नहीं हो पाया है।

कहा कि प्रधानमंत्री के भी स्वास्थ्य संबंधी मिशन को भी नजरअंदाज किया जा रहा है। नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल गोपीगंज के चेयरमैन से निवेदन करता है कि लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ न किया जाए नहीं तो नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल गोपीगंज लॉक डाउन खत्म होने के बाद प्रदर्शन करने को बाध्य होगा। जिसकी जिम्मेदारी नगर पालिका के चेयरमैन समेत जिम्मेदार लोगो की होगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel