शार्ट सर्किट से गरीब का मडहा जला, मडहे में रखा सामान जलकर खाक।

शार्ट सर्किट से गरीब का मडहा जला, मडहे में रखा सामान जलकर खाक।

शार्ट सर्किट से गरीब का मडहा जला, मडहे में रखा सामान जलकर खाक। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे कोईरौना थाना क्षेत्र के ईनारगांव में वृहस्पतिवार की शाम को हाईवोल्टेज बिजली के तार में शार्ट सर्किट होने से निकली चिंगारी से गरीब का मडहा जलकर खाक हो गया। और उसमें

शार्ट सर्किट से गरीब का मडहा जला, मडहे में रखा सामान जलकर खाक।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।
उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे कोईरौना थाना क्षेत्र के ईनारगांव में वृहस्पतिवार की शाम को हाईवोल्टेज बिजली के तार में शार्ट सर्किट होने से निकली चिंगारी से गरीब का मडहा जलकर खाक हो गया। और उसमें रखा सभी सामान जल गया। यह तो सौभाग्य था कि तार नही टूटा नही तो बडी घटना हो सकती थी।
जानकारी के मुताबिक ईनारगांव के जगन्नाथ हरिजन के मडहे पर वृहस्पतिवार को शार्टसर्किट से चिंगारी गिरने से आग लग गई और मडहा धू धू कर जलने लगा। ग्रामीणों ने दौडकर पास में बंधी गायों को छोडकर भगा दिया तथा जो भी मडहे के आसपास सामान था उसे भी हटा दिया लेकिन रिहायशी मडहें में रखा एक लकडी का तख्ता, साइकिल, खाट, कपडा व अनाज जल गया। आग इतनी भयावह थी कि लोग जब तक बुझाने का प्रयास कर लिये तब तक सब कुछ आग की चपेट में आ चुका था। ग्राम प्रधान रिंकी सिंह ने इस घटना के पीडित के लिए प्रशासन से मदद की मांग की है। मालूम हो कि जगन्नाथ हरिजन राजगिरी का कार्य करता है और इधर करीब एक महिने से घर पर ही है और कोई काम नही है। और इसी बीच अगलगी की घटना से वह और परेशान व चिंतित है। ग्रामीणों ने भी मदद की मांग की है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel