भूमि विवाद में पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल /

भूमि विवाद में पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल /

भूमि विवाद में पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल / वी• पी• सिंह (रिपोर्टर) दुर्गागंज भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे दुर्गागंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रामनगर में भूमि विवाद में पांच अभियुक्तों को धारा 151 में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।बताया जाता है कि दोनों पड़ोसियों की पुस्तैनी जमीन को

भूमि विवाद में पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल /

वी• पी• सिंह (रिपोर्टर)

दुर्गागंज भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे दुर्गागंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रामनगर में भूमि विवाद में पांच अभियुक्तों को धारा 151 में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।
बताया जाता है कि दोनों पड़ोसियों की पुस्तैनी जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद हो रहा था किन्तु दोनों पड़ोसियों को दो हप्ते पहले थाना प्रभारी दुर्गागंज खुर्शीद अंसारी ने अपनी सूझ बूझ से समझौता करके घर भेज दिए थे लेकिन आए दिन दोनों का बिवाद घटने के बजाय बढ़ता ही जा रहा था अन्त में विवाद बढ़ता देख थाना प्रभारी ने दोनों तरफ से कुल पांच अभियुक्तों आशाराम पाल, सत्यम पाल, रामसागर पालरामरेखा पाल, राम सुगन्धर पाल लोगों का धारा 151 में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel