लॉक डाउन के बाद भी रातभर चला जेसीबी

लॉक डाउन के बाद भी रातभर चला जेसीबी

रात में मिट्टी पाटकर जमीन कब्जाने का आरोप। सुल्तानपुर –जहाँ एक तरफ कोविड-19 वैश्विक महामारी के चलते पूरे देश में लॉक डाउन किया गया है वहीं रात के अँधेरे में खनन माफिया बेख़ौफ़ होकर जेसीबी चलवा रहे हैं। सूत्रों की माने तो चांदा थाना क्षेत्र के सोनावां गांव में दबंगो द्वारा रात भर जेसीबी चलाकर

रात में मिट्टी पाटकर जमीन कब्जाने का आरोप।

सुल्तानपुर –
जहाँ एक तरफ कोविड-19 वैश्विक महामारी के चलते पूरे देश में लॉक डाउन किया गया है वहीं रात के अँधेरे में खनन माफिया बेख़ौफ़ होकर जेसीबी चलवा रहे हैं। सूत्रों की माने तो चांदा थाना क्षेत्र के सोनावां गांव में दबंगो द्वारा रात भर जेसीबी चलाकर दुसरे की जमीन को हथियाने का प्रयास किया गया। उक्त प्रकरण से बेखबर प्रशासन व रात को गश्त करने वाली पुलिस पर भी सवाल खड़ा होता है। आखिर लॉक डाउन के बाद भी किसके सह पर खनन माफिया सक्रिय हैं।
चांदा क्षेत्र के सोनावां गांव में विवादित भूमि पर अवैध तरीके से मिट्टी पाटकर रात में कब्जे का प्रयास किया गया। संतोष मिश्र ने चांदा कोतवाली में लिखित तहरीर दी है। थाना प्रभारी प्रवीण कुमार यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जाँच के बाद विधिक कार्यवाही होगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel