कोरोना वायरस से बचाव व जागरूकता के लिए लगाए गए फ्लैक्स बैनर

कोरोना वायरस से बचाव व जागरूकता के लिए लगाए गए फ्लैक्स बैनर

पंचायती राज विभाग द्वारा तहसील,ब्लॉक,पेट्रोल पंप व ग्रामपंचायतों पर लगाये गए बैनर ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला तरबगंज,गोण्डा-कोरोना कोविड-19 जैसे घातक व लाइलाज वायरस से बचाव के लिए जिला प्रशासन सुरक्षा के अनेकों उपाय के साथ ही जागरूकता फैलाने का कार्य व्यापक स्तर पर कर रहा है। जिसके तहत स्थानीय विकास खंड पर स्थानीय प्रशासन द्वारा

पंचायती राज विभाग द्वारा तहसील,ब्लॉक,पेट्रोल पंप व ग्रामपंचायतों पर लगाये गए बैनर

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला

तरबगंज,गोण्डा-
कोरोना कोविड-19 जैसे घातक व लाइलाज वायरस से बचाव के लिए जिला प्रशासन सुरक्षा के अनेकों उपाय के साथ ही जागरूकता फैलाने का कार्य व्यापक स्तर पर कर रहा है।

जिसके तहत स्थानीय विकास खंड पर स्थानीय प्रशासन द्वारा पंचायती राज विभाग ने जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से जगह जगह फ्लैक्स बैनर लगाकर लोगो को जागरूक करना शुरू कर दिया है।

कोरोना वायरस से बचाव व जागरूकता के लिए लगाए गए फ्लैक्स बैनर

तरबगंज एडीओ पंचायत दामोदर शुक्ल व सफाई कर्मचारी संघ के ब्लॉकध्यक्ष नरसिंह नारायण पाण्डेय व अन्य कर्मचारियों ने ब्लॉक व तहसील मुख्यालय, पेट्रोल पम्पो पर जागरूकता संबंधित बैनर लगाया।
साथ ही अन्य सफाई कर्मचारियों ने अपने अपने कार्यक्षेत्र के सभी ग्रामसभाओं व ग्रामपंचायतों में सार्वजनिक स्थलों पर बैनर लगाकर लोगों के बीच जागरूकता फैलाने का कार्य किया।

साथ ही ग्रामीणों को समझाया गया कि कोरोना जैसे घातक वायरस से होने वाली बीमारियों से बचने के लिए सावधानी व सुरक्षा ही एकमात्र उपाय है।
इसके लिए साफ सफाई,सार्वजनिक स्थानों पर जाने से परहेज,भीड़ जैसी स्तिथि बनने पर रोक व एक दूसरे से दूरी बनाकर रखना बेहद जरूरी है।
इस घातक बीमारी से सिर्फ किसी के संपर्क में न आकर ही बचा जा सकता है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel