कोरोना से बचाव के लिए समाजसेवी ने किया मास्क वितरण

कोरोना से बचाव के लिए समाजसेवी ने किया मास्क वितरण

संवाददाता -राज कुमार विश्वकर्मा छपिया,गोण्डा-नोबेल कोरोना वायरस का प्रकोप हिंदुस्तान सहित पूरी दुनिया में जैसे-जैसे बढ़ता जा रहा है। इससे बचाव के लिए लोग उपाय शुरू कर दिए गए हैं। इसी क्रम में डॉ ओम प्रकाश द्वारा वायरस से बचाव के लिए प्रकाश क्लीनिक भोपतपुर में मॉस्क का वितरण किया गया।कोरोना से बचाव के लिए

संवाददाता -राज कुमार विश्वकर्मा

छपिया,गोण्डा-
नोबेल कोरोना वायरस का प्रकोप हिंदुस्तान सहित पूरी दुनिया में जैसे-जैसे बढ़ता जा रहा है। इससे बचाव के लिए लोग उपाय शुरू कर दिए गए हैं। इसी क्रम में डॉ ओम प्रकाश द्वारा वायरस से बचाव के लिए प्रकाश क्लीनिक भोपतपुर में मॉस्क का वितरण किया गया।कोरोना से बचाव के लिए टिप्स भी दिए।

कोरोना वायरस के दिनोंदिन बढ़ने से देश की आवाम में खौफ भी बढ़ रहा है। शासन प्रशासन के अलावा आवाम अपने स्तर से भी वायरस से निपटने की जुगत में लगी है। आप लोग भीड़ भाड़ वाले स्थान पे न जाये। जादा से जादा समय घर पर व्यतीत कर और हाथ को डिटाल से धुले। अपने आपको साफ सुथरा रखे।

डॉ० ओम प्रकाश ने इस अवसर पर बताया कि उनके द्वारा सड़क किनारे रहने वाले भिखारी वह गरीब तबके को मास्क का वितरण किया जाएगा। क्योंकि पैसे वाले लोग तो दुकान से खरीद लेंगे पर गरीब आदमी इसको खरीदने में सक्षम नहीं होते इसलिए मैं और मेरी पूरी टीम गरीबों को मास्क का वितरण करेगी। जिससे कि कोरोना वायरस की रोकथाम हो सके और गरीब भी इससे अपना बचाव कर सकें।

इस मौके समाजसेवी जगदेव भारती, विलाश यादव, लालबाबू पटेल,सुनील,दीपक वर्मा,तिलक राम,कोटेदार लालमन वर्मा,दुर्गा कश्यप, सनी सोनी,हिमांशु मोबाइल रिपेयरिंग, किशनु यादव,मैराज शेख,बलराम,बुदराम वर्मा,पंकज वर्मा,कनिकराम वर्मा,अमित वर्मा,करिया प्रसाद,कृष मोहन, सहित अन्य लोगो को मास्क वितरण किया गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel