अम्बेडकर नगर की टॉप खबरे

अम्बेडकर नगर की टॉप खबरे

लेखपाल रमाकान्त का कारनामा बोले, जो पैसा खर्च हो गया उसे नही करेंगे वापस जमीन की पैमाइश के लिए लिया था पैसा, आडियो हुआ वायरल अम्बेडकर नगर। जिले में भ्रष्टाचार थमने का नाम नही ले रहा है। घूस लेने के मामले में अकबरपुर तहसील में कार्यरत रहे तहसीलदार गिरिवर सिंह के निलम्बन के बावजूद इस

लेखपाल रमाकान्त का कारनामा बोले, जो पैसा खर्च हो गया उसे नही करेंगे वापस
जमीन की पैमाइश के लिए लिया था पैसा, आडियो हुआ वायरल

अम्बेडकर नगर। जिले में भ्रष्टाचार थमने का नाम नही ले रहा है। घूस लेने के मामले में अकबरपुर तहसील में कार्यरत रहे तहसीलदार गिरिवर सिंह के निलम्बन के बावजूद इस तहसील में यह सिलसिला रुकने का नाम नही ले रहा है। तहसील में ही कार्यरत लेखपाल रमाकान्त वर्मा पर एक जमीन की पैमाइश के लिए सुविधा शुल्क लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस लेखपाल ने पैसा वापस करने के सवाल पर जबाब दिया कि जो था वह वापस कर दिया हूं।जो 5 हजार खर्च हो गया है वह नही दूंगा। प्रकरण अकबरपुर तहसील के सोनगांव का है। चनवा चैराहे पर स्थित धर्मराज आदि की जमीन की पैमाइश के लिए यह सुविधा शुल्क लिए जाने की बात सामने आयी है। आरोप है कि विपक्षी से मिलकर लेखपाल बेशकीमती जमीन की पैमाइश में खेल कर रहे ।

पोल सहित स्ट्रीट लाइट उठा ले गए चोर
विधायक निधि से लगी थी सौर ऊर्जा चालित लाइट

बसखारी अंबेडकर नगर। पुलिस की गश्त को धता बताते हुए उच्चके शुकुल बाजार में विधायक निधि से लगी स्ट्रीट लाईट को पोल सहित गायब कर चम्मत हो गये।पोल सहित स्ट्रीट लाइट के चोरी होने की घटना गुरुवारध्शुक्रवार की रात्रि की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार लहटोरवा पुलिस चैकी क्षेत्र के अंतर्गत शुकुल बाजार से शुक्लाना को जाने वाले सीसी मार्ग पर लोगों की सुविधा के लिए कुछ महीने पूर्व विधायक निधि से सौर ऊर्जा से संचालित होने वाली स्ट्रीट लाइट लगवाई गई थी।जिसे बीती रात्रि कुछ उच्चको ने पोल सहित गायब कर दिया। वहीं स्ट्रीट लाइट के गायब होने की चर्चा सुबह होते ही क्षेत्र में शुरू हो गई। लेकिन स्ट्रीट लाइट के सार्वजनिक होने के कारण कोई भी व्यक्ति लाइट चोरी होने के सन्दर्भ में पुलिस को तहरीर देने की जहमत नहीं उठा रहा है। जबकि इस सन्दर्भ में थानाध्यक्ष बसखारी दयाशंकर सिंह ऐसी किसी भी घटना के संज्ञान में होने की जानकारी से इन्कार किया है।

अचानक बदला मौसम तापमान में आई गिरावट
तेज चमक व गरज के साथ हुई बरसात

अंबेडकर नगर। गुरूवार की रात से मौसम में आये अचानक बदलाव से तापमान में फिर गिरावट आ गई है। बीते कुछ दिनों से लोगों को ठण्ड से राहत मिली थी लेकिन मौसम में आये बदलाव के बाद ठण्ड पुनः बढ़ गई है। गुरूवार रात में हल्की बूंदा -बांदी हुई लेकिन शुक्रवार को दिन में कई बार हल्की बरसात हुई। तेज चमक व गरज के साथ हुई बरसात से किसानों के माथेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेे पर बल पड़ गया है। मौसम विभाग ने अगले तीन दिनों में बरसात की चेतावनी दी है जिसे देखकर किसान परेशान हैं। सुबह तेज हवाओं के चलने के कारण तापमान में काफी गिरावट महसूस की जा रही थी। ठण्ड बढ़ने के साथ ही लोगों ने फिर से ऊनी कपड़ों को निकाल लिया है। मौसम में अचानक आये इस बदलाव से लोग हतप्रभ हैं।बीते कुछ दिनों से मौसम का मिजाज जिस तरह देखने को मिल रहा था उससे गर्मी जल्द आने की संभावना लग रही थी लेकिन अचानक हुए मौसम परिवर्तन से अभी ठण्ड बरकरार रहने की उम्मीद है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel