फर्जी कमिशनर बताने के मामले को लेकर डीएम ने किया जनपदवासियों से अपील, भ्रामक सूचना फैलाने पर होगी कठोर कार्यवाही

फर्जी  कमिशनर बताने के मामले को लेकर डीएम ने किया जनपदवासियों से अपील, भ्रामक सूचना फैलाने पर होगी कठोर कार्यवाही

अमेठी। विगत दिनों एक युवक जिलाधिकारी अमेठी व उप जिला अधिकारी अमेठी के सीयूजी नंबर पर अपने आपको मुरादाबाद का कमिशनर बताते हुए फोन किया था और एक मामले में एकतरफा कार्यवाही करने को कहा था। संदेह होने पर प्रशासन द्वारा उसके मोबाइल नंबर की जानकारी कराई गई जिसमें

अमेठी। विगत दिनों एक युवक जिलाधिकारी अमेठी व उप जिला अधिकारी अमेठी के सीयूजी नंबर पर अपने आपको मुरादाबाद का कमिशनर बताते हुए फोन किया था और एक मामले में एकतरफा कार्यवाही करने को कहा था।             

 संदेह होने पर प्रशासन द्वारा उसके मोबाइल नंबर की जानकारी कराई गई जिसमें उसका नंबर कमिशनर मुरादाबाद का नहीं पाया गया। अमेठी एसडीएम के फौजदारी अहलमद द्वारा गौरीगंज थाने में तहरीर देकर एफआईआर दर्ज कराई गई जिस पर अमेठी पुलिस ने प्रकरण को तत्काल संज्ञान में लेते हुए कार्यवाही शुरु किया, जिसमें अपने आपको मुरादाबाद कमिश्नर बताने वाला फर्जी फोनकर्ता युवक नवीन कुमार सिंह पुत्र शिव प्रताप सिंह निवासी ग्राम बहुचरा जनपद प्रतापगढ़ को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही की गई।                  

इस संबंध में जिलाधिकारी  अरुण कुमार ने जनपद वासियों से अपील करते हुए कहा है कि किसी प्रकार के फर्जी नाम या पद नाम का सहारा लेते हुए किसी अधिकारी/कर्मचारी व अन्य को फोन करना और भ्रामक सूचना फैलाना कानूनन अपराध है ऐसा करने वालों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel