संग्रामपुर पुलिस ने लूट के मामले मे दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

संग्रामपुर पुलिस ने लूट के मामले मे दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

अमेठी। पुलिस अधीक्षक डॉ0 ख्याति गर्ग के निर्देशन में व अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज के पर्यवेक्षण में तथा क्षेत्राधिकारी अमेठी पीयूष कान्त राय के नेतृत्व में अपराध एंव वांक्षित अपराधियों की धर पकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के दौरान 25 जनवरी को प्रभारी निरीक्षक विश्वनाथ यादव थाना संग्रामपुर ने अपनी पुलिस टीम के

अमेठी। पुलिस अधीक्षक डॉ0 ख्याति गर्ग के निर्देशन में व अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज  के पर्यवेक्षण में तथा क्षेत्राधिकारी अमेठी पीयूष कान्त राय के नेतृत्व में अपराध एंव वांक्षित अपराधियों की धर पकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के दौरान 25 जनवरी को प्रभारी निरीक्षक विश्वनाथ यादव थाना संग्रामपुर ने अपनी पुलिस टीम के साथ मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त 1. अनिकेत वर्मा पुत्र मोहन वर्मा 2. आशीष वर्मा उर्फ बुलट पुत्र रामबहादुर वर्मा नि0गण छिवलहा थाना सांगीपुर जनपद प्रतापगढ़  को एक तमंचा व दो जिन्दा कारतूस .315 बोर तथा लूट के 1 मोबाइल व 2000 रू0 नगद के साथ शुकुलपुर मोड़ के पास समय लगभग साढ़े सात बजे रात्रि में गिरफ्तार किया।

          अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया की  दिनांक 18 जनवरी को वादी अरुण कुमार थाना संग्रामपुर द्वारा ने लिखित तहरीर दिया था कि संग्रामपुर से चण्डिकन रोड पर लगभग 1 किमी0 पर दो लोग पीछे से आए और मोबाइल व 25 हजार रुपए तमंचा दिखाते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए लेकर भाग गए। जिस सूचना पर थाना संग्रामपुर में मु0अ0स0 20/2020 धारा 392 भादवि पंजीकृत हुआ था। उसी के अंतर्गत यह कार्यवाही हुई है।

           अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम ने बताया की गिरफ्तार करने वाली टीम मे प्र0नि0 विश्वनाथ यादव सहित कुल 5 लोग शामिल थे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel