तेज रफ्तार पिकअप चालक ने ऊपर से चढ़ा दी गाड़ी ,दो मजदूरों को कुचला, एक की मौत, दूसरा गंभीर

तेज रफ्तार पिकअप चालक ने ऊपर से चढ़ा दी गाड़ी ,दो मजदूरों को कुचला, एक की मौत, दूसरा गंभीर

स्टेट हाईवे पर सड़क साफ कर रहे दो मजदूरों पर तेज रफ्तार से आ रहे टिकट ने मजदूरों के ऊपर गाड़ी को चढ़ा दिया जिससे एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई तथा दूसरा मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया इसी दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने पिकअप के चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।



 

शाहजहांपुर।


 जनपद की कोतवाली जलालाबाद क्षेत्र के जलालाबाद- शाहजहांपुर स्टेट हाईवे पर यमुना सिटी के सामने आज भयंकर सड़क हादसा हो गया। हाईवे पर सड़क की सफाई कर रहे दो मजदूरो पर पिकअप के चढ़ जाने पर  एक मजदूर की घटनास्थल पर मौत हो गई ।

 मृतक वीरपाल पुत्र राम प्रसाद निवासी ग्राम कटकिया जलालाबाद का रहने वाला रहने वाला है जबकि एक दूसरा मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर घायल युवक श्याम बाबू पुत्र सियाराम निवासी ग्राम उवरिया जलालाबाद का रहने वाला है घायल को जिला अस्पताल भेजा गया है पीकर के चालक को मौके पर मौजूद लोगों ने पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया । मिली जानकारी के अनुसार यमुना सिटी के पास स्टेट हाईवे की सड़क पर डमारीकरण की जा रही है।स्टेट हाईवे पर ठेकेदार द्वारा डामरीकरण की लेयर बिछाई जा रही है। 

डामरीकरण किये जाने से पूर्व सड़क पर मिट्टी व धूल की सफाई की जाती है।सड़क पर मिट्टी और धूल साफ कर रहे गांव कटकिया निवासी वीरपाल व उवरिया निवासी श्याम बाबू धूल मिट्टी साफ कर रहे थे। तभी शाहजहांपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार पिकअप चालक ने ऊपर से गाड़ी चढ़ा दी। पिकअप से कुचलकर वीरपाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई,और श्याम बाबू गंभीर रूप से घायल हो गया,। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप चालक को गिरफ्तार कर लिया तथा पुलिस ने वीरपाल का शव कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि घायल श्याम बाबू को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। खबर मिलते ही वीरपाल के परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जलालाबाद पहुंचे जहां मृतक वीरपाल का शव देखने के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।

 वही साथ में एक और युवक काम कर रहा था जिसका नाम अजय कुमार पुत्र रामबरन निवासी ग्राम खिरिया हरी शेरा मऊ दक्षिणी का रहने वाला है जो बाल-बाल बच गया

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel