टिड्डियों के दल से किसानों की फसलों के नुकसान का मुआवजा दे सरकारःगौरागं

टिड्डियों के दल से किसानों की फसलों के नुकसान का मुआवजा दे सरकारःगौरागं

अलीगढ़। कलेक्ट्रेट पर प्रदेश महासचिव कुँवर गौरांग देव चैहान के नेतृत्व में ज्ञापन सौपा गया जिसमें पाकिस्तान से आई टिड्डीयो के दल से गभाना क्षेत्र में फसलों के नुकसान का अनुमान एवं मुआवजे के लिए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया। गौरांग देव चैहान ने कहा के अलीगढ़ प्रशासन द्वारा तत्काल एक टीम का गठन

अलीगढ़।

कलेक्ट्रेट पर प्रदेश महासचिव कुँवर गौरांग देव चैहान के नेतृत्व में ज्ञापन सौपा गया जिसमें पाकिस्तान से आई टिड्डीयो के दल से गभाना क्षेत्र में फसलों के नुकसान का अनुमान एवं मुआवजे के लिए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया।


गौरांग देव चैहान ने कहा के अलीगढ़ प्रशासन द्वारा तत्काल एक टीम का गठन किया जाए जो किसानों की फसलों का जो नुकसान हुआ है। उसका आकलन कर मुआवजे के लिए प्रदेश सरकार को अपनी रिपोर्ट भेजे ताकि सरकार कोरोना काल मे बर्बाद हुई किसानों को उचित मुआवजा दे,पहले से ही किसानों को अपने उपज का उचित मूल्य नही मिला है।

ऊपर से बेरोजगारी दर भी अपने 45 साल के रिकॉर्ड को तोड़ चुकी है। किसान चैतरफा बर्बाद हो चुका है। इसलिए जल्द से जल्द मुआवजा दिया जाए ताकि किसान को सरकार की तरफ से मामूली राहत मिल सके।


जिलाध्यक्ष कपिल शर्मा ने कहा के यदि किसानों को मुआवजा जल्द नही दिया गया तो अलीगढ़ युवा कांग्रेस प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने को बाध्य होगी। ज्ञापन में नीरज बघेल, उदित अग्रवाल, आकाश मसीह, नीरज जाटव, असलम पहलवान आदि मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel