महामारी के दौर में जनता पर मंहगाई का चाबुक चला रही सरकारःदिनेश यादव

महामारी के दौर में जनता पर मंहगाई का चाबुक चला रही सरकारःदिनेश यादव

अलीगढ़। समाजवादी लोहिया वाहिनी महानगर द्वारा पैट्रोल, डीजल, गैस की बेहतासा वृद्धि भाजपा सरकार द्वारा किये जाने के विरोध में एवं विधानसभा लखनऊ पर हुऐ लाठी चार्ज के खिलाफ राज्यपाल से संबोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया गया। जिसमें कहा गया है कि एक तरफ जहाँ पूरा देश कोराना जैसी महामारी के चलते परेशान

अलीगढ़।

समाजवादी लोहिया वाहिनी महानगर द्वारा पैट्रोल, डीजल, गैस की बेहतासा वृद्धि भाजपा सरकार द्वारा किये जाने के विरोध में एवं विधानसभा लखनऊ पर हुऐ लाठी चार्ज के खिलाफ राज्यपाल से संबोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया गया।


जिसमें कहा गया है कि एक तरफ जहाँ पूरा देश कोराना जैसी महामारी के चलते परेशान है और तीन महीने से सभी रोजगार के साधन बंद पडे है,ं और उस पर सरकार के द्वारा महंगाई का दोहरा चाबुक चलाया जा रहा है।

अगर कोई भी बेतहासा वृद्धि के खिलाफ आवाज बुलंद करता है। तो इस प्रदेश की योगी सरकार पुलिस के माध्यम से आवाज को दबाने का प्रयास करती है समाजवादी पार्टी इस सरकार को तत्काल बर्खास्त करने की मांग करतीं हैं।


ज्ञापन देने में समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश सचिव दिनेश यादव लोहिया वाहिनी के निवर्तमान महानगर अध्यक्ष पंकज यादव, लोहिया वाहिनी के पूर्व महानगर अध्यक्ष तरूण चैहान, छात्र सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष पंडित मनीष शर्मा ,वरिष्ठ समाजवादी नेता अमरदीप मैसी, वरिष्ठ नेता राजेश खटीक, लोहिया वाहिनी के उपाध्यक्ष पंकज बाल्मीकि, कोषाध्यक्ष नरेश यादव, प्रवक्ता बृजेश कोरी, आमिर आदि मौजूद थे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel