364,हुआ कोरोना संक्रमण का आंकड़ा मरने वाले 22

364,हुआ कोरोना संक्रमण का आंकड़ा मरने वाले 22

अलीगढ़। थाना देहली गेट कनवरी गंज रिपिट कारोबारी और क्वार्सी स्कवायर टॉवर शराब कारोबारी कोरोना की जांच में आये संक्रमित,जनपद में संक्रमितों का आंकड़ा हुआ 364,संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 22 पर पहुंचा। मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि लैब की जांच में शाम तक 2 लोग कोरोना संक्रमित आये है।प्राप्त जानकारी के अनुसार

अलीगढ़।

थाना देहली गेट कनवरी गंज रिपिट कारोबारी और क्वार्सी स्कवायर टॉवर शराब कारोबारी कोरोना की जांच में आये संक्रमित,जनपद में संक्रमितों का आंकड़ा हुआ 364,संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 22 पर पहुंचा।


मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि लैब की जांच में शाम तक 2 लोग कोरोना संक्रमित आये है।प्राप्त जानकारी के अनुसार क्वार्सी मेरिस रोड स्कवायर टॉवर शराब कारोबारी कोरोना की जांच में संक्रमित आया है इससे पहले कारोबारी की पत्नी और बेटी भी संक्रमित आ चुके है

वही देहली गेट कनवरी गंज रिपिट कारोबारी के परिवार से अब तक 8 लोग संक्रमित आ चुके है और 2 लोगो की मौत हो चुकी है वही आज उसी परिवार से 65 वर्षीय बुजुर्ग कोरोना की जांच में संक्रमित आया है। वही कल एक बन्नादेवी शिवपुरी के 51 वर्षीय व्यक्ति की एक्सीडेंट में मौत हो गयी थी जो जांच में कोरोना पॉजिटिव निकला था।अब तक अलीगढ़ में कोविड मरीजों का आंकड़ा कुल 364 हो गया है।वही संक्रमण से मरने वालो की संख्या जनपद में 22 हो गयी है।

जनपद में कुल 144 एक्टिव केस हो गए हैं और 198 कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके है। तथा अब तक संक्रमितों के परिवार के अन्य सदस्यों और उनके संपर्क में रहने वाले लोगों का सैंपल लिया जा रहा है।वही जिला प्रशासन के आदेश पर सेनिटाइजेशन का कार्य कराया जा रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel