मुझे भरोसा और पूर्ण विश्वास है लूट का शीघ्र होगा खुलासा-पुलिस

मुझे भरोसा और पूर्ण विश्वास है लूट का शीघ्र होगा खुलासा-पुलिस

मुनिराज जी का राज हैःअजय आनन्द पुलिस के हाथ लगे बदमाशों के अहम सुराग,सीसीटीवी खंगाले धर्मेन्द्र राघव अलीगढ़, सोमवार को लाॅक डाउन के दौरान थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के समद रोड पर 22 लाख 48 हजार 700 रुपये की लूट की घटना के मामले पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। बदमाश गमछा बांधे हुए थे

मुनिराज जी का राज हैःअजय आनन्द पुलिस के हाथ लगे बदमाशों के अहम सुराग,सीसीटीवी खंगाले

धर्मेन्द्र राघव


अलीगढ़,

सोमवार को लाॅक डाउन के दौरान थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के समद रोड पर 22 लाख 48 हजार 700 रुपये की लूट की घटना के मामले पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। बदमाश गमछा बांधे हुए थे और हेलमेट भी नहीं पहने थे। मंगलवार को आगरा जोन के एडीजी अजय आनंद ने घटना स्थल का मुआयना किया और बारीकी से पूछताछ की। एडीजी अजय आनंद ने कहा है कि लूट के संबंध में अहम सुराग मिले हैं। लुटेरे जल्द ही पकड़े जाएंगे। इसके लिए आठ टीम जुटी हुई हैं।
अलीगढ़ में सिविल लाइंस क्षेत्र में समद रोड पर 22 लाख 48 हजार 700 रुपये की लूट की घटना ने पुलिस के होश उड़ा दिए हैं। घटनाक्रम को देखकर लग रहा है कि बदमाशों ने पुख्ता रेकी की थी।

उन्हें पता था कि कितने बजे वैन कैश लेने जाएगी। कलेक्शन एजेंट कब बाहर निकलेगा? लूट से पहले बदमाश वैन से 50 मीटर सेटर प्वॉइंट की ओर सोनी ज्वेलर्स के सामने खड़े हो गए। एक बाइक पर दोनों बदमाश बिना हेलमेट के थे।दोनों ने सफेद गमछे से मुंह को ढक रखा था। एक बदमाश के पास फोन आया उसके बाद दोनों वैन की तरफ चल दिए थे। पुलिस यही मानकर चल रही है कि कोई तीसरा बदमाश था या कोई भेदिया, जिसने बदमाशों को फोन कर एलआइसी की बिल्डिंग से कैश नीचे आने की जानकारी दी।


पुलिस ने घटना के बाद 50 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। 12 बजे से शाम तक रेलवे रोड, मैरिस रोड, समद रोड की हर प्रमुख दुकानों के सीसीटीवी देखे गए। पता चला है कि बदमाश पहले सेंटर प्वाइंट पहुंचे। वहां से रेलवे स्टेशन रोड होते हुए मधुपुरा तिराहा, यहां से बदमाश मीनाक्षी पुल की ओर जाते दिखे है?।

इससे आगे की लोकेशन नहीं मिली। माना ये जा रहा है कि बदमाश मीनाक्षी पुल के नीचे से गुरुद्वार रोड होते हुए धनीपुर की ओर गए।सिविल लाइन थाना क्षेत्र के समद रोड पर एलआईसी शाखा संख्या 3 का कैश बैंक में जमा कराने के लिए सीएमएस कंपनी के एजेंट, गार्ड सहित चालक पहुंचे थे। कैश लेकर जैसे ही एजेंट रजत शर्मा वैन के पास पहुंचे तो पीछे से आये दो बाइक सवार बदमाशों ने हाथ से बैग छीन लिया ओर मौके से फरार हो गए थे। लॉक डाउन में हुई सबसे बड़ी लूट ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए थे। ऐसे में 24 घण्टे बाद मंगलवार को एडीजी आगरा जॉन अजय आनंद अलीगढ़ पहुँचे। पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में डीआईजी डॉ. प्रीतिंदर सिंह और एसएसपी मुनिराज जी से वार्ता की। इसके बाद वह समद रोड स्थित एलआईसी की शाखा पहुंचे।

यहां शाखा प्रबन्धक दीपक शर्मा से वार्ता की। उन्होंने शाखा प्रबंधक को उपभोक्ताओं से कैश लेने की बजय चेक से भुगतान लेने की बात कही। एडीजी ने कहा कि मामले की तफ्तीश के लिए एक्सपर्ट्स की आठ टीमें लगाई गई हैं। सीसीटीवी फुटेज सहित कई लोगों से पूछताछ में अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel