मीरखनगर गांव में किया गया दवा का छिड़काव

मीरखनगर गांव में किया गया दवा का छिड़काव

मोहनलालगंज लखनऊ जहां एक तरफ कोरोना वायरस की जंग से ग्रामीण जंग लड़ रहा है वही मोहनलालगंज विकास खंड के ग्राम पंचायत मीरख नगर,भैरमपुर, कासिमपुर सहित गांवों में मच्छरों से बचने के लिए ऐंटीलारवा दवा छिड़काव किया गया, प्रधान प्रतिनिधि मनीष वर्मा ने साथ ही साथ गाँव गाँव जाकर सैनिटाइजर व हैण्डवास से सभी को जागरूक

मोहनलालगंज  लखनऊ जहां एक तरफ कोरोना वायरस की जंग से ग्रामीण जंग लड़ रहा है वही मोहनलालगंज विकास खंड के ग्राम पंचायत मीरख नगर,भैरमपुर, कासिमपुर सहित गांवों में मच्छरों से बचने के लिए ऐंटीलारवा दवा छिड़काव किया गया, प्रधान प्रतिनिधि मनीष वर्मा ने साथ ही साथ गाँव गाँव जाकर सैनिटाइजर व हैण्डवास से सभी को जागरूक करने का भी कार्य किया गया बताया कि आप लोग अपने अपने परिवार के साथ घरों में रहें।साथ ही ।

प्रधान प्रतिनिधि मनीष वर्मा सफाई कर्मी गोपाल बाजपेई के साथ  घर घर जाकर सभी को जागरूक करने का कार्य किया जा रहा है सफाईकर्मी पर ग्रामीणों का आरोप है कि सफाई कर्मी का कार्य संतोषजनक नहीं है अगर महीने में एक बार भी सभी नालियों में बिलीचिंग पॉउडर और ऐंटिलारवा का भी छिड़काव  हो जाया करे तो मच्छरों की उत्पत्ति न हो । जिससे ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। ग्रामीणों ने बताया कि मीरख नगर ग्राम सभा में कार्यरत स्वास्थ्य विभाग की एनम कभी एंटी लारवा व ब्लीचिंग पाउडर दवा का छिड़काव नहीं कराती हैं। जिससे क्षेत्र में मच्छर बहुत ही ज्यादा हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel