पुलिस ने की अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील

पुलिस ने की अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील

– दिल्ली हिंसा व होली के मद्देनजर केातवाली में हुई शांति समिति की बैठक शामली कैराना। दिल्ली में हुई हिंसा और होली के पर्व के मद्देनजर कोतवाली पर शांति-समिति की बैठक आयोजित की गई। इस दौरान क्षेत्रवासियों से शांति व्यवस्था बरकरार रखने की अपील की गई। मंगलवार को कोतवाली कैराना परिसर में शांति-समिति की बैठक आहूत

– दिल्ली हिंसा व होली के मद्देनजर केातवाली में हुई शांति समिति की बैठक

शामली कैराना। दिल्ली में हुई हिंसा और होली के पर्व के मद्देनजर कोतवाली पर शांति-समिति की बैठक आयोजित की गई। इस दौरान क्षेत्रवासियों से शांति व्यवस्था बरकरार रखने की अपील की गई।   मंगलवार को कोतवाली कैराना परिसर में शांति-समिति की बैठक आहूत की गई। इस अवसर पर सीओ प्रदीप सिंह ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कई जगह विरोध के मामले सामने आ रहे हैं।

पुलिस ने की अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील
कैराना कोतवाली मे शान्ति समिति की बैठक लेते सीओ 

दिल्ली में हिंसा हो गई है। इस तरह किसी भी प्रकार की अफवाहों से हमें सावधान रहना चाहिए और एक जिम्मेदार नागरिक होने का फर्ज निभाना चाहिए। उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में होली का त्योहार भी है। हमें आपसी भाईचारे को बरकरार रखना होगा। यदि असामाजिक तत्व माहौल बिगाड़ने का प्रयास करते हैं, तो पुलिस उनसे सख्ती के साथ निपटेगी। उन्होंने पुलिस का सहयोग करने की अपील की। इस दौरान क्षेत्र के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel