आवास योजना की मांग को लेकर जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

आवास योजना की मांग को लेकर जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

कबरई-(महोबा)-कबरई कस्बे के लोगों ने जिलाधिकारी अवधेश तिवारी को ज्ञापन देकर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान दिलाने की मांग की।ज्ञापन सौपते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि पात्रता सूची में होने के बावजूद उन्हें अब तक आवास नहीं मिल सका है।कस्बे के गरीब लोगों ने कहा कि वे बेहद गरीब परिवार के लोग हैं। उन्होंने

कबरई-(महोबा)-कबरई कस्बे के लोगों ने जिलाधिकारी अवधेश तिवारी को ज्ञापन देकर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान दिलाने की मांग की।ज्ञापन सौपते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि पात्रता सूची में होने के बावजूद उन्हें अब तक आवास नहीं मिल सका है।कस्बे के गरीब लोगों ने कहा कि वे बेहद गरीब परिवार के लोग हैं। उन्होंने कहा कि उनके नाम प्रधानमंत्री आवास योजना की पात्रता सूची में भी शामिल हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मकान की पात्रता का सत्यापन करने वाले अधिकारी दलालों की सांठगांठ से उनके नाम बार बार कटवा दिए जाते हैं जबकि अब तक हुई अन्य सभी जांचों में उन्हें योजना के लिए पात्र पाया गया था।

लोगों ने कहा कि हम सब बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं और सभी लोग मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे हैं और साथ ही हमारे मकान इतने जर्जर हो चुके हैं कि कभी भी गिर सकते हैं। उन्होंने जिलाधिकारी से 28 फरवरी तक मकान दिलाने की मांग की और साथ ही उन्होंने कहा कि अगर हमारी नही सुनी जाती है तो हम अनशन में बैठने को मजबूर हो जाएंगे।विद्या, लीला,रामऔतार,संतोष, रामनाथ,कामता, जयदेवी व दिनेश सहित लगभग एक दर्जन लाभार्थियों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel