डीएम-एसपी ने किया यूपी-एमपी बार्डर का निरीक्षण

डीएम-एसपी ने किया यूपी-एमपी बार्डर का निरीक्षण

ललितपुर। तहसील तालबेहट अन्तर्गत थाना तालबेहट क्षेत्र स्थित पूराकला व टीकमगढ़ स्थित (गुमटाघाट) यूपी-एमपी बार्डर का सोमवार को जिलाधिकारी योगेश कुमार शुक्ल व पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग ने निरीक्षण किया। साथ ही बार्डर पर तैनात सिपाहयिों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। तालबेहट के थाना पुराकला क्षेत्र स्थित (गुमटाघाट) उत्तर प्रदेश व मध्य प्रदेश की सीमा को

ललितपुर। तहसील तालबेहट अन्तर्गत थाना तालबेहट क्षेत्र स्थित पूराकला व टीकमगढ़ स्थित (गुमटाघाट) यूपी-एमपी बार्डर का सोमवार को जिलाधिकारी योगेश कुमार शुक्ल व पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग ने निरीक्षण किया। साथ ही बार्डर पर तैनात सिपाहयिों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। तालबेहट के थाना पुराकला क्षेत्र स्थित (गुमटाघाट) उत्तर प्रदेश व मध्य प्रदेश की सीमा को ेेेजोड़ता है।

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले मेंं कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से ललितपुर पुलिस व प्रशासन ने चौकसी बढ़ाते हुये पूरी तरह से मध्य प्रदेश की सीमा को सील कर दिया गया है। आवागमन पूर्ण प्रतिबन्धित कर दिया है व पुलिस द्वारा लगातार दिन रात सीमा की निगरानी की जा रही है। साथ ही उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश की सीमा को पूरी तरह सील कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि किसी व्यक्ति को किसी भी दशा में न जिले से बाहर जाने दिया जायेगा और न ही जिले से बाहर के लोगोंं को अन्दर आने दिया जायेगा। इसके साथ ही उन्होंने धिनस्थोंं को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुये कस्बेंं मेंं लॉक डाउन का पालन कराने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये।

लॉकडाउन के दौरान एम्बुलेंसों के द्वारा सवारी लाने की प्राप्त शिकायतों के दृष्टिगत  पुलिस बल को निर्देशित किया गया कि जनपदीय सीमा में प्रवेश करने वाली सभी एम्बुलेंसों का भी निरीक्षण किया जाये, ताकि किसी एम्बुलेंस के द्वारा मरीज के अलावा सवारी लाने एवं ले जाने वाले प्रकरणों पर पूर्णत: रोक लगायी जा सके किसी भी प्रकार की शिथिलता न बरती जाए। साथ ही लॉक डाउन का भी पूरी तरह से पालन कराया जाए।

इसके साथ तालबेहट क्षेत्र से माताटीला बांध के सीमावर्ती क्षेत्र मेंं सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। तो वहीं एडीएम अनिल कुमार मिश्र व अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार विजेता ने थाना बानपुर क्षेत्र स्थित यूपी-एमपी बार्डर का निरीक्षण किया। उन्होंने बार्डर पर तैनात सिपाहियों को आवश्क दिशा-निर्देश दिये। 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel