एक साल से सड़क पर गिट्टी डालकर फरार ठेकेदार

एक साल से सड़क पर गिट्टी डालकर फरार ठेकेदार

एक साल से सड़क पर गिट्टी डालकर फरार ठेकेदार


स्वतंत्र प्रभात- 

गोरखपुर । विकासखंड खजनी में रामपुर से खजनी  मार्ग को बनाने के लिए ग्रामीण अभियंत्रण बिभाग  के तहत ठेकेदार ने 2021 में निर्माण कार्य शुरू किया था। सड़क पर गिट्टी बोल्डर डालकर पिछले एक साल से ठेकेदार गायब है। लोगों का इस सड़क पर चलना दूभर हो गया है। लोग आए दिन दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं और अधिकारी केवल आश्वासन दे रहे हैं।

ग्रामीण अभियंत्रण बिभाग  (आरईएस) के अंतर्गत प्रारम्भ वर्ष 2021 में खजनी से बांग्ला होते होते हुए रामपुर  तक साढ़े पांच किमी सड़क का निर्माण शुरू हुआ था। इसका बजट साढ़े पांच करोड़ रुपये है। ठेकेदार सड़क को आधा अधूरा काम कराकर गायब हो गए। यहां के रहने वाले भगत यादव, मोती लाल व छेदी लाल ने बताया कि अब तो चुनाव भी हो गया और नई सरकार भी गठित हो गई है। फिर भी सड़क पर निर्माण कार्य नहीं शुरू हो सका। राजेश यादव, बब्बू पटेल ने बताया ठेकेदार सड़क पर गिट्टी बोल्डर डाल कर भूल गया है

और लोगों को परेशानी हो रही है। गिट्टी बड़ी बड़ी होने से चलने में दिक्कत हो रही है। इससे आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। रामपुर प्रधान सुभाष ने बताया कि इस सड़क में अब तक डामरीकरण हो जाना था, पर ठेकेदार और अधिकारियों की लापरवाही से अब तक सड़क नहीं बन पाई है। इसकी शिकायत कई बार अधिकारियों से की गई पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel