पुराने स्थान पर सब्जी मंडी हो स्थापित , व्यापार मण्डल की मांग

पुराने स्थान पर सब्जी मंडी हो स्थापित , व्यापार मण्डल की मांग

-नगर उधोग व्यापार मण्डल कबरई के पदाधिकारियों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन


कबरई ; महोबा । रिपोर्ट-अनूप सिंह ब्यूरो

नगर उधोग व्यापार मण्डल कबरई के पदाधिकारियों ने उपजिलाधिकारी को ज्ञापन देते हुये मांग की है की पूर्व की तरह कलशाहा बाबा धाम कबरई में लगने वाली सब्जी मंडी को एक बार फिर से उसी स्थान में स्थापित करवाया जाये।

 नगर उधोग व्यापार मण्डल के युवा नगर अध्यक्ष राहुल गुप्ता ने बताया की कबरई कस्बे के कलशाहा बाबा धाम में सब्जी मंडी लगती रही है। लेकिन कुछ वर्ष पूर्व से यह मंडी कबरई-कुन्हेटा मार्ग में लगने लगी है। शहीद बालेन्द्र सिंह तिराहे से मराठे के हनुमान मंदिर के पास तक लगने वाली इस मंडी में अक्सर दुर्घटनायें होती रहती है वही हमेशा जाम की भी स्थिति बनी रहती है। मंडी वाले रोड में ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भी है जिससे जाम की स्थिति में मरीजों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है कभी कभी तो गम्भीर मरीज एम्बुलेंस में ही दम तोड़ देते हैं।

 वही युवा नगर अध्यक्ष ने कहा की कलशाहा बाबा में पर्याप्त मैदान है पूर्व में यहां मंडी भी लगती रही है यहां जाम का कोई झाम नही है अगर यहां मंडी लगती है तो भविष्य में होने वाली दुर्घटनाओं को रोका जा सकता है वही एसडीएम ने ईओ वेदप्रकाश सिंह से फोन में वार्ता कर कलशाहा बाबा धाम में जगह देखकर मंडी लगवाने को कहा है। ज्ञापन देने वालो मे भागीरथ नागायच , राकेश गुप्ता, विजय गुप्ता , कैलाशचन्द्र गुप्ता, राघव गुप्ता, दिनेश गुप्ता, प्रेम चौरसिया आदि व्यापारी उपस्थित रहे।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel