तहसीलदार कादीपुर पर लगाए जा रहे हैं भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप

तहसीलदार कादीपुर पर लगाए जा रहे हैं भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप

तहसीलदार कादीपुर भ्रष्टाचार मे लिप्त होकर पूरी कर रहे अपने चहेतों की मनोकामनाएं 



हाई कोर्ट का आदेश कादीपुर तहसीलदार के ठेगे पर

तहसील कादीपुर जहां भ्रष्टाचार में लिप्त तहसीलदार पैसा कमाने के लिए जिलाधिकारी के आदेश को भी ठेंगा दिखा देता हैं l 

 

कादीपुर, सुल्तानपुर

मामला कादीपुर तहसील के अंतर्गत मुजहना मामूरपट्टी गांव का है जहां पर मिली जानकारी के अनुसार तहसीलदार कादीपुर के न्यायालय में एक बिक्रयपत्र की भूमि के खारिज दाखिल का केस श्री पति बनाम रामयज्ञ चल रहा था ।
 जिसमे तहसीलदार कादीपुर ने बिना सोचे समझे एकपक्षीय कार्यवाही करते हुए खारिज दाखिल का आदेश जारी कर अपने चहेतों की मनोकामनाएं पूरी कर दी । जब इस मामले में आपत्तिकर्ता ब्रहमावती से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उच्च न्यायालय लखनऊ के द्वारा दीवानी न्यायालय सुल्तानपुर में चल रहे  बैनामा मनसुखी के वाद में यथास्थिति  बनाए रखने का आदेश जारी किया गया है यह  यथास्थिति बनाए रखने का आदेश न्यायालय तहसीलदार कादीपुर के ऊपर भी लागू होता है परंतु विपक्षी श्री पति मिश्र से पैसे लेकर कादीपुर तहसीलदार मुकदमे में माननीय उच्च न्यायालय लखनऊ के आदेश को मानने से इनकार करते हुए अपने चहेते श्रीपति के नाम खारिज दाखिल का आदेश पारित कर दिया।

पीड़ित पक्ष ने बताया कि  मामले की भनक लगने पर जिलाधिकारी सुल्तानपुर को फाइल के ट्रांसफर प्रार्थना पत्र दिया था और जिलाधिकारी सुल्तानपुर का आदेश भी फाइल में नत्थी करा दिया था फिर भी नियम कानून ताक पर रखकर भ्रष्ट अधिकारी ने खारिज दाखिल का आदेश पारित कर दिया और बोला कि जिला अधिकारी का आदेश जिला अधिकारी को वापस कर दो

 ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि मामले के निस्तारण से पहले ही श्री पति द्वारा एलानिया कहा जा रहा था कि मैने तहसीलदार को पैसा देकर खरीद लिया है और भूमि मेरे नाम  खारिज दाखिल हो जाएगा। जिसकी आडियो रिकार्डिंग भी जरूरत पड़ने पर प्रस्तुत की जा सकती है।और हुआ भी वही जिससे तहसीलदार कादीपुर पूरी तरह भ्रष्टाचार मे लिप्त होते नजर आ रहे हैं। इस विषय पर प्रार्थी/आपत्तिकर्ता ने तहसीलदार कादीपुर के खिलाफ प्रार्थना पत्र देते हुए माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश से निश्पक्ष जांच कराते हुए प्रभावी कार्यवाही किए जाने की बात कही।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel