एसडीएम ने पैमाइश कराने के बाद स्थानीय लोगों को दिया रास्ता

एसडीएम ने पैमाइश कराने के बाद स्थानीय लोगों को दिया रास्ता

एसडीएम ने पैमाइश कराने के बाद स्थानीय लोगों को दिया रास्ता


स्वतंत्र प्रभात
मिल्कीपुर अयोध्या।


नगर पंचायत कुमारगंज द्वारा बाउंड्रीवॉल निर्माण करने से रास्ते को लेकर हुए विवाद में पुन: पैमाइश कराने पहुंचे एसडीएम व सीओ से स्थानीय लोगों से हुई नोकझोंक काफी देर बाद रास्ते का विवाद निपटाया जा सका।

मिल्कीपुर तहसील के नगर पंचायत कुमारगंज द्वारा बाउंड्री वाल का निर्माण कराया जा रहा था बाउंड्री वाल निर्माण के चलते स्थानीय लोगों का रास्ता भी अवरुद्ध हो रहा था। बीते शनिवार को नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी के निर्देश पर कुमारगंज पुलिस की मौजूदगी में अतिक्रमण हटाया जा रहा था लेकिन लोगों का विरोध देखते हुए अतिक्रमण को हटवाया जाना बंद करा दिया गया था।

 सोमवार को उपजिलाधिकारी मिल्कीपुर दिग्यविजय प्रताप सिंह, क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर आरके श्रीवास्तव कुमारगंज थानाध्यक्ष वीर सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर लेखपाल से बाउंड्रीवाल की पैमाइश कराने लगे लोगों द्वारा 10 फीट की रास्ता मांगी जा रही थी, पैमाइश के दौरान हुई नोकझोंक के बाद स्थानीय लोगों को दस फीट का रास्ता मिल सका।

 उप जिलाधिकारी ने नगर पंचायत कुमारगंज के अधिशासी अधिकारी को फटकार लगाते हुए कहा कि आज ही सारा अतिक्रमण हटवा लीजिए एक ही काम के लिए बार-बार मुझे ना आना पड़े अतिक्रमण हटवाने में किसी व्यक्ति द्वारा यदि अवरोध उत्पन्न किया जाएगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel