बाबूगंज कनेहटी संपर्क मार्ग की कब सुधरेगी दुर्दशा

बाबूगंज कनेहटी संपर्क मार्ग की कब सुधरेगी दुर्दशा

वर्षों से चल रहा काम आज तक नहीं हुआ पूरा


स्वतंत्र प्रभात
फूलपुर, प्रयागराज

फूलपुर क्षेत्र में बाबूगंज बाजार से जुड़ी हुई बाबूगंज कनेहटी संपर्क मार्ग व यादव चौराहा से बगई को जोड़ने वाले मार्ग की इन दिनों काफी दुर्दशा हो गई है। ग्रामीणों ने बताया कि इस मार्ग पर वर्षों से कार्य चल रहा है लेकिन आज तक पूरा नहीं हो पाया।

 बरसात के मौसम में सड़क पर बड़े बड़े खतरनाक गड्ढे बन गए हैं जिसमें आए दिन किसी न किसी को गिरने की वजह से क्षति पहुंच रही है और वह चोटहिल हो रहा है। सड़क के दोनों किनारों पर स्थित दुकानदारों ने बताया कि सड़क पर जबरजस्त गड्ढे बन गए हैं जिसमें बरसात का पानी इकट्ठा हो जाता है तथा चारपहिया व दो पहिया तेज रफ्तार वाहनों के आवागमन से कीचणयुक्त कचरे का पानी पूरी दुकान पर पड़ता है जिससे कि दुकान पर रखे सामान खराब हो जाते हैं तथा इससे दुकान पर बैठने वाले ग्राहक भी परेशान हो जाते हैं क्योंकि कचरे के पानी से उनका कपड़ा व पूरी वेषभूषा ही खराब हो जाती है।

  ग्रामीणों ने उक्त समस्या को लेकर कई बार क्षेत्रीय विधायक प्रवीण पटेल को भी मौखिक रूप से अवगत कराते हुए समस्या के निदान करने की मांग की है लेकिन उनकी इस समस्या का कोई निदान नहीं हो सका। इससे उनमें आक्रोश है। शिकायत पर विधायक प्रवीण पटेल ने कहा था कि बरसात खत्म होने के बाद इस सड़क का कार्य होगा लेकिन ग्रामीणों का कहना है कि बरसात में ऐसी बड़ी समस्या को देखते हुए जहां जहां सड़क पर गड्ढे की वजह से ऐसी समस्याएं उत्पन्न हो रही हैं उन पर गिट्टियां डालकर कुछ समस्या कम की जा सकती है।

लगातार चली आ रही समस्यायों को अनसुना करने पर जनता कहां जाए किससे कहे। ना तो नेताजी, ना तो संबंधित ठेकेदार और ना ही संबंधित अधिकारी कोई भी जिम्मेदार जनता की इस समस्या का समाधान नहीं कर रहे हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel