प्रधान की लापरवाही से गौवंश चट कर रहे फसलें

प्रधान की लापरवाही से गौवंश चट कर रहे फसलें

REPORT BY-ANOOP SINGH प्रधान की लापरवाही से गौवंश चट कर रहे फसलें लाखो की लागत से बनी गौशाला में नही पहुँच पा रहे गौवंश शिकायत करने के बाद बाड़े बना ग्राम प्रधान द्वारा की जा रही हेराफेरी श्रीनगर ; महोबा । भाजपा शाशन काल मे किसानों की फसलों को छुट्टा गौवंश से बचाने के उद्देश्य

REPORT BY-ANOOP SINGH

प्रधान की लापरवाही से गौवंश चट कर रहे फसलें 

लाखो की लागत से बनी गौशाला में नही पहुँच पा रहे गौवंश

शिकायत करने के बाद बाड़े बना ग्राम प्रधान द्वारा की जा रही हेराफेरी 

श्रीनगर ; महोबा ।  भाजपा शाशन काल मे किसानों की फसलों को छुट्टा गौवंश से बचाने के उद्देश्य से गौ आश्रय स्थल  बनाकर सरकारी धन का जमकर बंदरबांट किया जा रहा है और जिम्मेदार मूकदर्शक बने हुए हैं ।

मामला कबरई विकास खण्ड के सिजहरी गांव का है जहां पर पिछले वर्ष लाखो की लागत से गौ आश्रय स्थल बनाकर तैयार कर दिया गया था लेकिन उसमें गौवंशों के रखने की कोई व्यवस्था नही की गई थी ग्रामीणों के शिकायत के बाद प्रधान ने आनन फानन में सदर विधायक राकेश गोश्वामी ने फीता काटकर उद्दघाटन कर दिया था । पिछले वर्ष अच्छी फसल होने के बाद इस वर्ष भी अच्छी मौसमी वर्षा होने के कारण फसलें लहलहाती नजर आ रही है लेकिन ग्राम प्रधान की लापरवाही के कारण छुट्टा गौवंश किसानों की फसलें चट कर रहे हैं ।

गाँव के ही नरेश राजपूत ने बताया की ग्राम प्रधान वंदना राजपूत पत्नी अजयपाल राजपूत द्वारा गौ आश्रय स्थल होने के बावजूद बाड़े बनाकर धन को ठिकाने लगाया जा रहा है और शिकायत करने के बावजूद जिम्मेदारों द्वारा कोई ठोस कदम नही उठाया जा रहा है जिसका खामियाजा यहाँ के किसान भुगत रहे हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel