थाना पुवायां क्षेत्र में शिकायत के बावजूद कोटेदार पर नहीं हुई कोई कार्रवाई

थाना पुवायां क्षेत्र में शिकायत के बावजूद कोटेदार पर नहीं हुई कोई कार्रवाई

स्वतंत्र प्रभात शिकायत करने के बाद भी कोटेदार पर नहीं हुई कोई कार्यवाही ग्रामीणों ने की कोटेदार की दुकान निरस्त करने की मांग शाहजहांपुर । थाना पुवायां क्षेत्र मेंगाँव जिगनिया मुजप्ता के कोटेदार की ग्रामीणों ने 2 दिन पहले उप जिलाधिकारी से लिखित शिकायत की थी । पुवायां उप जिलाधिकारी ने पूर्ति निरीक्षक पुवाया

स्वतंत्र प्रभात

शिकायत करने के बाद भी कोटेदार पर नहीं हुई कोई कार्यवाही   

ग्रामीणों ने की कोटेदार की दुकान निरस्त करने की मांग

शाहजहांपुर । थाना पुवायां क्षेत्र मेंगाँव जिगनिया मुजप्ता के कोटेदार की ग्रामीणों ने 2 दिन पहले उप जिलाधिकारी से लिखित शिकायत की थी । पुवायां उप जिलाधिकारी ने पूर्ति निरीक्षक पुवाया को जांच के आदेश दिए थे । लेकिन 2 दिन बीत जाने के बाद भी किसी भी अधिकारी ने कोटेदार पर कार्रवाई करने की जरूरत नहीं समझी इसी को देखते हुए आज ग्रामीणों ने फिर से जनसुनवाई मुख्यमंत्री पोर्टल पर ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई एवं जिलाधिकारी को लिखित शिकायत पत्र देकर बताया कि ग्राम पंचायत जिगनिया मुजप्ता के भ्रष्ट कोटेदार अपनी दबंगई के चलते राशन कार्ड धारकों को पूरा  राशन नहीं दे रहा है ।

कोरोना महामारी के चलते सरकार से फ्री में आ रहे खाद्यान्न को भी कम दे रहा है । और एक किलो चने की जगह पर 700ग्राम चना दे रहा है । कार्ड धारकों को कहता है कि आप किसी के पास चले जाओ हम अपनी मर्जी के अनुसार ही राशन बाटेंगे मेरा कोई भी कुछ नहीं कर सकता है। ग्रामीणों ने उप जिला अधिकारी पुवायां को लिखित शिकायत पत्र देकर बताया कि कोटेदार गाँव की कोटेदार आए दिन कार्ड धारकों से अभद्रता करता है । और मारपीट पर उतारू हो जाता है । ग्रामीणों की शिकायत करने के बाद भी किसी भी उच्च अधिकारी ने कोटेदार के खिलाफ कार्यवाही करने की जहमत नहीं उठाई । शिकायत करने के दौरान रमेश सिंह, राहुल सिंह, सतीश सिंह, रघुवीर, राजाराम, राकेश, शोशपाल, अमर सिंह, कृष्णपाल, राजीव, सुरेंद्र वर्मा, बलवीर, उपेंदर आदि लोग मौजूद रहे ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel